Follow Us:

नगरोटा में किशन कपूर ने तोड़ी आदर्श आचार संहिता, सरकारी कार्यालय में किया कार्यक्रम

डेस्क |

चुनाव प्रचार अपने शबाब पर है । सभी प्रत्याशी मतदाताओं का समर्थन पाने के लिये ऐड़ी चोटी का जोर लगा रहे हैं । नियमानुसार चुनाव प्रचार तय नियम कायदों से किये जाते हैं । निर्वाचन विभाग इसकी ताकीद सभी प्रत्याशियों को करता भी है ।

लेकिन आज नगरोटा में कांगड़ा चंबा के प्रत्याशी किशन कपूर, जो राज्य सरकार में मंत्री भी है । उन्होंने आदर्श आचार संहिता की धज्जियां उड़ा दी । नियम के मुताबिक, चुनाव प्रचार में सरकारी संपत्ति का किसी भी तरह से इस्तेमाल नहीं किया जा सकता । नगरोटा में प्रचार करने पहुंचे किशन कपूर ने  मुहालकड़ चाहड़ी  के पंचायत भवन में  कार्यकर्ताओं के साथ बैठक की । बीजेपी के अति उत्साहित कार्यकर्ताओं ने  पंचायत कार्यलय में बीजेपी का झंडा भी लगा दिया ।  इस दौरान किशन कपूर के साथ स्थानीय भाजपा विधायक भी मौजूद थे ।

चुनाव के दौरान कांग्रेस बार बार बीजेपी पर सरकारी संपत्ति के दुरुपयोग का आरोप लगाती है । जो इस मामले को देखने के बाद कांग्रेस के अरोप सही नजर आते हैं । अब सवाल उठता है कि जब ये कार्यक्रम हो रहा था तो पंचायत सचिव कहां थे ? जिला निर्वाचन आयोग जो सख्ती से आदर्श आचार संहिता को लागू करवाने की बात करते हैं, वो कहां थे । इलाके में अब इस बात की चर्चा हो रही है कि स्थानीय प्रशासन बीजेपी प्रत्याशी पर मेहरबान नजर आ रहा है ।