Follow Us:

नकली पुलिसवालों की ऐसे खुली पोल, लोगों ने की जमकर पिटाई

समाचार फर्स्ट डेस्क |

 जिला कांगड़ा के नूरपुर में देर रात उस समय बड़ा हंगामा हुआ, जब गांव वालों ने कुछ पुलिसवालों की जमकर पिटाई कर डाली। यह घटना पंचायत नागा बाड़ी में देर रात को हुई है। जब शोर मचा तो कुछ गांव वाले मौके पर आए तो उन्होंने देखा कि गाड़ी में 4-5 लोग थे जो अपने आप को पुलिस वाला बता रहे थे। उसमें से एक युवक ने अपना पहचान पत्र भी दिखाया।

अब यह पता नहीं है कि वह पहचान पत्र असली है या नकली। हाथापाई के दौरान उनमें से एक लड़के ने पूर्व प्रधान के गिरेबान पर हाथ डाल दिया और गांववालों की जेबों से पैसे निकालने लग पड़े। वहीं, लोगों का कहना है कि ये लोग जब भी आते हैं तो गुंडागर्दी करते हैं और अपने आप को पुलिसवाले कहते हैं।

इसी दौरान गांववालों ने उन्हें पकड़ लिया इनमें से 2 लड़के भाग निकले और दो लड़कों को गांव वालों ने पकड़ कर जमकर पिटाई कर डाली। जब उनकी गाड़ी की तलाशी ली गई तो उनकी गाड़ी से PB नंबर की प्लेट थी लेकिन गाड़ी का नंबर HP 68 था। इनमें से एक लड़के के पास ग्रिप निकला।

वहीं, घटना की सूचना मिलते ही नूरपुर के थाना प्रभारी संदीप शर्मा मौके पर पहुंचे। नूरपुर थाना प्रभारी ने बताया कि उन्हे  सूचना मिली कि कुछ लोगों ने अपने आप को नकली पुलिस वाला बताकर गांववालों के साथ हाथापाई की है। उन दोनों लड़कों को गिरफ्तार करके नूरपुर थाने ले जाया गया है। अब पुलिस पता लगाएगी कि यह लोग कौन हैं और कहां से आए हैं।