Follow Us:

पांवटा साहिब : PWD की कारगुजारी , एक रात में ही उखड़ गई ठेकेदार द्वारा बनाई नई सड़क

नवनीत बत्ता |

पांवटा साहिब के खोड़ों वाला से मानपुर देवड़ा और मानपुर से श्यामपुर-डाकपत्थर रोड में आजकल रोड़ बनाने का काम चला हुआ है। जिस पर शनिवार को तारकोल डाला गया था और मात्र एक रात के अंदर रविवार को इस रोड के ये हालात है तो कहां से चलेगा यह रोड़।

रोड़ बनाने वाले ठेकेदार को ग्रामीणों की तरफ से भी बोला गया कि आप इस रोड़ को थोड़ा मोटा करके डालिये व निचे रोड़ी व बजरी डालिए पर इन्होंने इनकी एक ना सुनी। यह लेबर मात्र एक घण्टे के अंदर 500 मीटर रोड़ को डाल रही है जिससे यह रोड़ मात्र कुछ दिनों तक ही चलेगा।

वहीं, स्थानीय लोगों का आरोप है की मिट्टी पर ही तारकोल डाल दिया गया है। मुख्यमंत्री से शिकायत के बाद इस रोड का काम शुरू हुआ है। आज स्थानीय लोगो ने मिडिया से इस मुद्दे को उठाया।
 
इस मुद्दे पर लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन अजय शर्मा का कहना है कि वो आज खुद मोके पर जाकर देखेंगे यदि ऐसा कुछ पाया गया तो ठेकेदार के खिलाफ कड़ी कारेवाही कि जाएगी। खोड़ों वाला से मानपुर देवड़ा व मानपुर से श्यामपुर व डाकपत्थर रोड  तो  कीचड़ से हि भरा पड़ा था जिसकी शिकायत मुख्यमंत्री को की गयी थी।

वहीं, विभाग के अधिकारी नेताओं के साथ सेटिंग में ही लगे हुए है। जबकि त्रस्त जनता का  सुध लेना वाला कोई नहीं है जबकि विपक्ष  में बैठी कांग्रेस आपसी लड़ाई में उलझी हुई है। कांग्रेस की सरकार में मोजुदा विधायक सुखराम चौधरी ने सड़कों की बदहाली को लेकर खूब हो हल्ला किया था शायद हो सत्ता पाने का एक चुनावी स्टंट था।