Follow Us:

संजय दत्त ने किया दावा, चुनावों में सौ सवा सौ सीटों पर सिमट जाएगी BJP

सचिन शर्मा, मंडी |

अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी के सचिव संजय दत्त ने होटल पोलो में प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान दावा किया है कि बीजेपी लोकसभा चुनावों में सौ सवा सौ सीटों पर सिमट जाएगी। दत्त ने कहा कि हर स्टेट में कांग्रेस जीत रही है और बीजेपी पिछड़ रही है।  उन्होंने कहा कि अभी तक के विभिन्न चरणों में कांग्रेस आगे चल रही है। उन्होंने कहा कि इस बार साईलेंट रेवोलेशन है लोग बोल नहीं रहे मिडिया दिखा नहीं रहा।

प्रधामंत्री ने विचलित हो कर पद की गरिमा को गवा दिया है। मोदी और अमित शाह के उम्र के बराबर रुपए में गिरावट आई। रोजगार के नाम पर सरकार ने युवाओं से पकोड़े तलवाए । मन्दिर के नाम पर जनता को बेवकुफ़ बनाया गया । मन्दिर के नाम पर भाजपा ने लिए चंदे का हिसाब नही दिया।

वहीं, रामस्वरूप पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि सांसद रामस्वरूप की रेल की पटरी, नमक का कारखाना नहीं बना , उड़ान योजना विफल रही। रामस्वरूप आज मुख्यमंत्री का सहारा ले रहे हैं और जो सासद अपनी आयकर रिटर्न भरना भूल गए वो जनता से क्या वादा निभाएगें। दत्त ने कहा कि जयराम एक्सिडेंटल मुख्यमंत्री हैं और चाहते हैं कि अनुराग ठाकुर हार जाए वह मंडी भी हारने वाले हैं।

उन्होंने कहा कि देश की जीडीपी में 2 परसेंट की गिरावट आई नोटबन्दी में विफलता रही लोग लाईनो में मर गए। नोटबन्दी का नुक्सान हुआ । 99 परसेंट नोटबन्दी के नोट फिर चलन में है। अडानी,अम्बानी,म मेहुल चौकसी सहित बड़े घरानों को रोजगार दिया ।

मोदी राज में 36 लोग फ्रॉड कर विदेश भाग गए और भाजपा को डोनेशन दे कर गए। बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का बजट मोदी केम्पेन पर लगा। किसानों की आत्महत्या 40 परसेंट बड़ी, एलपीजी की मार्किटिंग हो रही लेकिन रेट दुगने हो गए। उज्वला योजना में सिलेंडर देते हैं गरीब का सिलेंडर फिर खाली रहता है। क्रूड ऑयल दाम गिरे लेकिन तेल के दाम बड़े। ये सरकार हर क्षेत्र में फेल साबित हुई है।