Follow Us:

CM जयराम का मुकेश पर पलटवार, कहा- बड़े नेता हैं तो चुनाव से क्यों भागे

नवनीत बत्ता |

हिमाचल में अब चुनाव प्रचार अंतिम पड़ाव पर है और राजनीतिक लड़ाई भी अगले दो-तीन दिनों में चरम पर नजर आ ही है। इसी कड़ी में आज मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने गगरेट में एक जनसभा में जनसभा में मुकेश अग्निहोत्री हमला करते हुए कहा कि इस लोकसभा क्षेत्र से कई नेता हैं जो अपने को बहुत बड़ा नेता कांग्रेस पार्टी के अधिकार मानते हैं। लेकिन, लोकसभा का चुनाव लड़ने से जरूर उन्हें डर लगता है। उन्होंने कहा कि पार्टी में किस नेता की ना तो पार्टी के भीतर कहीं कोई पूछे और ना ही पार्टी के बाहर लोगों से नेता मानते हैं लेकिन, इसके बाद भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर पंजाबी में उनका भाषण निंदनीय था।

उन्होंने कहा कि यह भी एक जुगाड़ से बने हुए नेता है और अगर इनमे दम होता तो लोकसभा की टिकट जब पार्टी दे रही थी तो इधर-उधर नहीं भागते उन्होंने कहा कि हिमाचल प्रदेश भाजपा के लिए हमेशा ही महत्वपूर्ण रहा है नरेंद्र मोदी से पहले अटल बिहारी वाजपेई हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते थे और अब प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी हिमाचल प्रदेश को अपना दूसरा घर मानते हैं। 

सीएम ने कहा कि यही कारण है कि जब से हमारी सरकार बनी है प्रदेश में विकास चरम पर है। उन्होंने कहा कि आज मैं यहां पर सांसद अनुराग ठाकुर के पक्ष में आप लोगों का सहयोग मांगने आया हूं ताकि केंद्र में सशक्त भाजपा की सरकार बने और मोदी एक बार फिर प्रधानमंत्री बनकर देश का विकास करवाया