Follow Us:

कांग्रेस की ‘लूट औऱ फूट’ चुनावों में निभाएंगी अहम भूमिका: अनुराग

नवनीत बत्ता |

5 साल से कांग्रेस ने जो प्रदेश में लूट मचाई थी और अब जो फूट पड़ी है, वह विधानसभा चुनावों में बड़ा रोल अदा करेगी। यह बात सांसद अनुराग ठाकुर ने बड़सर विधानसभा में मीडिया से बातचीत करते हुए कही। उन्होंने कहा कि प्रदेश में माफिया राज तब शुरू हुआ जब वन मंत्री के यहां 1400 से ज्यादा हरे भरे पेड़ काटे गये। फिर बिलासपुर, ऊना और शिमला में भी यही हुआ। इसके बाद फिर कांग्रेस के नेता एक-दूसरे पर आरोप लगाने लगे। उन्होंने कहा कि अभी दशहरे और दिवाली के बीच बहुत पटाखे प्रदेश की राजनीति में फूटने वाले हैं।

टिकट आवंटन में युवाओं को तरजीह के सवाल पर अनुराग ठाकुर ने कहा कि इसका फैसला हाईकमान ही करेगा। लोकप्रियता और जीतने की क्षमता रखने वाले को ही टिकट मिलेगा। पार्टी का बड़े से बड़ा नेता और छोटे से छोटा कार्यकर्ता पार्टी के लिए फील्ड में दिन-रात एक कर मेहनत करे। अनुराग ने कहा की पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष का हिमाचल दौरा सफल रहा और कम समय में अमित शाह ने युवाओं में नये रक्त का संचार कर दिया।

अनुराग ठाकुर ने कहा कि भानुपल्ली बिलासपुर लाइन का सर्वे दो साल में पूरा करवा कर बजट मंजूर करवाया गया है। उन्होंने कहा कि हमीरपुर क्षेत्र के रेल विस्तार शीघ्र पूरा होगा।