Follow Us:

अनुराग की डोर-टू-डोर कैंपेन में ग्रामीणों ने दिखाया भरपूर उत्साह

नवनीत बत्ता |

चुनाव प्रचार खत्म होने के बाद आज बीजेपी प्रत्याशी और सांसद अनुराग ठाकुर ने सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र के विभिन्न गांवों में डोर टू डोर कैंपेन की और इस दौरान बुजुर्गों महिलाओं पूर्व सैनिकों और युवाओं ने उनका जबरदस्त इस्तकबाल किया और उन्हें फूल मालाओं से लाद दिया। अनुराग के स्वागत और उनसे रूबरू होने के लिए लोगों की लंबी कतारें भी लगी।

कई जगह सांसद अनुराग ठाकुर ने लोगों के बीच बैठकर उनसे चुनावी चर्चा भी की और नामांकन से लेकर चुनाव प्रचार समाप्त होने तक विभिन्न कार्यक्रमों में उन्हें भरपूर आशीर्वाद ,प्यार और समर्थन देने के लिए उनका दिल की गहराइयों से आभार व्यक्त भी किया। अनुराग ठाकुर ने कहा कि लोगों का आशीर्वाद ही उनकी असली पूंजी है और उनके जीत की हैट्रिक में लोगों ने हमेशा बढ़-चढ़कर योगदान दिया है। उन्होंने कहा जनता का यही प्यार और आशीर्वाद उन्हें नई ऊर्जा और नई ताकत देता है।

आज अनुराग ठाकुर जब सुजानपुर विधानसभा क्षेत्र में मतदाताओं से रूबरू होने निकले तो ग्रामीणों का उत्साह देखते ही बनता था। बुजुर्गों ने अनुराग ठाकुर के सिर पर हाथ रखकर उन्हें अपना आशीर्वाद दिया और उनकी एतिहासिक जीत की कामना की। मातृशक्ति ने अनुराग ठाकुर को इलाके का गौरव बताया। युवाओं का उत्साह भी पूरे चरम पर था।