Follow Us:

कुल्लू: सेऊबाग में अज्ञात जीप चालक ने भेड़ों को रौंदा, 9 की मौत 4 घायल

गौरव, कुल्लू |

कुल्लू जिला मुख्यलय से कुल्लू मनाली नेशनल पर सेऊबाग के पास अज्ञात वाहन चालक ने गद्दी भेड़ पालक की भेड़ों को रौंद डाला। जिससे 9 भेड़ों की मौके पर ही मौत हो गई जबकि 4 भेड़ें घायल हुई हैं। हादसे के बाद से जीप चालक मौके से फरार हो गया। इस बारे में भेड़पालक राजेंद्र कुमार ने निवासी रोपडू मंडी ने कुल्लू पुलिस स्टेशन में अज्ञात वाहन चालक के खिलाफ मामला दर्ज करवाया है।

जानकारी के अनुसार भेड़पालक राजेंद्र कुमार अपनी भेड़ों के लेकर लाहौल की तरफ जा रहा था। इसी बीच सुबह 4 बजे के करीब सेऊबाग के पास अज्ञात वाहन चालक ने तेज रफ्तार के साथ 14 भेड़ों को रौंदा जिसमें 9 भेड़ो की मौके पर मौत हो गई, जबकि 4 भेड़ें घायल हो गई। घायल भेड़ों को इलाज के लिए क्षेत्रीय पुश चिकित्शालय पहुंचाया गया जहां उनका इलाज जारी है।

राजेंद्र कुमार ने पुलिस प्रशासन से मांग की जीप चालक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाए और उसके नुक्सान की भरपाई की जाए। मामले की पुष्टि करते हुए एसएचओ कुल्लू अशोक कुमार ने बताया कि भेड़पालक राजेंद्र कुमार की शिकायत पर अज्ञात जीप चालक के खिलाफ धारा 279,429,187  मामला में दर्ज किया गया है। जल्द जीप चालक को पकड़कर उचित कार्रवाई की जाएगी।