Follow Us:

पालमपुर में ‘शेरशाह’ फिल्म की शूटिंग, सिद्धार्थ मल्होत्रा निभा रहे शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा का रोल

मनोज धीमान |

पालमपुर के मुख्य बाजार में सोमवार को शहीद कैप्टन विक्रम बत्रा पर आधारित फिल्म ‘शेरशाह’ की शूटिंग हुई। पालमपुर में फिल्म के कई महत्त्वपूर्ण शॉट फिल्माए गए। कारगिल वॉर हीरो के जीवन पर बन रही इस फिल्म में बालीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा विक्रम बत्रा का रोल अदा करेंगे। वहीं अभिनेत्री कियारा आडवाणी  लीड एक्ट्रेस का रोल प्ले करेंगी।

फिल्म को करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। उनके साथ टीम में हीरू जौहर, अपूर्वा मेहता, शब्बीर बॉक्सवाला, अजय शाह और हिमांशु गांधी रहेंगे। लगभग 30 करोड़ के बजट में बन रही फिल्म परमवीर चक्र विजेता कैप्टन विक्रम बत्रा की रियल लाइफ पर आधारित है। 25 मई तक फिल्म की शूटिंग पालमपुर व इसके आसपास के इलाकों में होगी।

इस दौरान बालीवुड अभिनेता सिद्धार्थ मल्होत्रा पालमपुर में ही रहेंगे। बता दें कि ‘शेरशाह’ में सिद्धार्थ मल्होत्रा डबल रोल में नजर आएंगे। फिल्म में बालीवुड सुपरस्टार सिद्धार्थ मल्होत्रा जहां विक्रम बत्रा का रोल अदा करेंगे, वहीं अभिनेता उनके भाई विशाल बत्रा की भी भूमिका निभाएंगे। सिद्धार्थ फिल्म में ज्यादा समय के लिए विक्रम, तो कुछ समय के लिए विशाल बत्रा बन रोल अदा करेंगे।