Follow Us:

इंदौर के सांवेर में दर्दनाक हादसा, खेलते-खेलते कार में घुसे 3 मासूम भाई बहनों की दम घुटने से मौत

समाचार फर्स्ट डेस्क |

इंदौर में तीन भाई-बहन की दम घुटने से मौत का मामला सामने आया है। यह हादसा यहां की सांवेर तहसील के वार्ड-2 स्थित चंद्रभागा में आज सुबह हुआ। यहां रहने वाले पवन लोढ़ी के तीन बच्चे प्रतीक उम्र 2 साल, बुलबुल 4 साल और पूनम 5 साल रोज़ाना की तरह आंगनवाड़ी जाने के लिए सुबह 8 बजे घर से निकले थे। लेकिन, आंगनवाड़ी जाने की बजाए वह घर के पास खड़ी पुरानी कार में खेलने के लिए दरवाज़ा खोलकर उसके अंदर चले गए।  उसी दौरान अंदर से दरवाजा बंद कर लिया, जो बाद में उनसे नहीं खुला।

करीब दो घंटे बाद वहां से गुज़रते कुछ लोगों ने कार के अंदर बच्चों को देखा तो वह तीनों बेसुध पड़े थे। उन्होंने कार का लॉक तोड़कर दरवाज़ा खोला और बच्चों को लेकर अस्पताल पहुंचे। जहां डॉक्टरों ने तीनों को मृत घोषित कर दिया।

आशंका है कि खेलने के दौरान बच्चों ने कार का दरवाज़ा अंदर से लॉक कर लिया होगा। कुछ देर बाद जब बच्चों को गर्मी लगी होगी तो उन्होंने दरवाज़ा खोलने का प्रयास किया होगा। लेकिन, वह सफल नहीं हुए। करीब दो घंटे से अधिक समय तक कार में ही बंद रहे। वहीं, परिजनों के बताया कि बच्चे अक्सर कार में खेलने के लिए जाया करते थे। हादसे की सूचना मिलते ही पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।