Follow Us:

अलग-अलग सड़क हादसों में चार की मौत, चंबा में तीन शिमला में एक की मौत

पी.चंद |

हिमाचल के दो सड़क हादसों में चार की मौत की ख़बर है। पहला हादसा चंबा, नकरोड-चांजू मार्ग पर चुरसेऊ मोड के पास पेश आया। जहां एक निजी बालेरो दुर्घटनाग्रस्त होकर ढेड सौ मीटर खाई में जा गिरी। हासदे में तीन लोगों की मौत हो गई ।

हादसे के समय बोलेरो नकरोड से चांचू के लिए रवाना हुई थी। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने मौके पर पहुंचक शव को कब्जे में लिया है। हादसे के कारणों की जांच की जा रही है। पुलिस ने घटना का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

शिमला: गहरी खाई में गिरी बोलेरो, एक की मौत

शिमला के उपमंडल चौपाल से 13 किलोमीटर दूर चौपाल नेरवा मार्ग धबास केंची के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा पेश आया है। हादसे में एक बोलेरा कैंपर नंबर एच पी 63-7053 अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी। हादसे में एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हुआ। जिसकी बाद में सिविल अस्पताल चौपाल में इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतक की पहचान यशवंत (25) पुत्र पदमा राम निवासी ग्राम धबास डाकघर धबास, तहसील चौपाल जिला शिमला के रूप में की गई है।

प्रशासन की ओर से एसडीएम चौपाल अजीत भारद्वाज ने कहा कि मृतक कि पहचान यशवंत (25) पुत्र पदमा राम निवासी ग्राम धबास डाकघर धबास तहसील चौपाल जिला शिमला के रूप में की गई है। प्रशासन की ओर से पंद्रह हजार बतौर फौरी राहत के तौर पर प्रदान की गई है।