Follow Us:

ऊना: लक्की युवा वोटरों को मिला डीसी के साथ लंच करने का मौका

रविंद्र, ऊना |

लोकसभा चुनाव-2019 में पहली बार वोट डालने वाले जिला ऊना के 18-19 वर्ष आयु वर्ग के युवाओं को आज जिला के सबसे बड़े अधिकारी उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति के साथ लंच करने का सुअवसर प्राप्त हुआ। इस बीच डीसी के साथ लंच करने को लेकर युवाओं में जहां बेहद खुशी साफ झलक रही थी तो वहीं वे अपने आपको गोर्वान्वित भी महसूस कर रहे थे।

इस बीच उपायुक्त ने लंच में पहुंचे सभी पहली बार वोट डालने वाले लक्की युवाओं के साथ खुलकर बातचीत की तथा जीवन में आगे बढऩे के लिए जरूरी टिप्स भी दिए। इस दौरान युवाओं ने डीसी के साथ सेल्फी भी ली तथा ओम भुजिया भंडार की ओर से लंच में भाग लेने वाले सभी युवाओं को गिफट पैक भी दिए। ओम भुजिया भंडार ने मतदाता जागरूकता को लगभग 50 हजार लिफाफे वितरित किए थे।

उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने कहा कि लोकसभा चुनाव के दौरान अधिक से अधिक युवा मतदाताओं की भागीदारी सुनिश्चित करने के लिए इस तरह की यह पहल की गई थी। इस तरह के प्रयासों का ही नतीजा रहा है कि जिला ऊना मत प्रतिशतता की दृष्टि से पूरे प्रदेश भर में प्रथम रहा है। उन्होने युवाओं से भविष्य में भी इसी तरह अपने मताधिकार का इस्तेमाल करने तथा दूसरे लोगों को भी प्रेरित करने का आहवान किया।

इन भाग्यशाली युवाओं को मिला था लंच का मौका

लक्की ड्रॉ के जरिए चिंतपूर्णी विधानसभा क्षेत्र से महक, अदिति गोस्वामी, करन शर्मा, विशाल व सुकांत शर्मा का चयन किया गया है। गगरेट विधानसभा क्षेत्र से मोहित ठाकुर, शालू, सुरजीत कौर व साक्षी जसवाल जबकि हरोली विधानसभा क्षेत्र से रेशव जसवाल, अंकुश व कृति भाटिया का नाम शामिल है। ऊना विधानसभा क्षेत्र से देवेश, अनामिका कौशिक, मानवी मेनन, कृतिका सामा व मुकुंद चंदेल तथा कुटलैहड़ विधानसभा क्षेत्र से स्मृति शर्मा, निखिल, पूजा शर्मा, दीक्षा व दीप सिंह का चयन उपायुक्त के साथ लंच के लिए हुआ था।