Follow Us:

मंडी: नशे में धुत ट्रक ड्राइवर की लोगों ने कर दी पिटाई

सचिन शर्मा |

जिला मंडी के उपमंडल सुंदरनगर में एनएच – 21 चंडीगढ़ मनाली पर स्थित भवाना पुल में सरेआम एक ट्रक चालक की पिटाई करने का मामला सामने आया है। जानकारी के अनुसार एनएच 21 चंडीगढ़ – मनाली पर एक ट्रक नंबर एचपी – 11बी – 3065 के चालक की कुछ स्थानीय लोगों द्वारा सरेआम धुनाई कर दी गई । प्रत्यक्षदर्शियों के अनुसार ट्रक चालक ने अत्यधिक शराब का सेवन के कारण नशे में धुत्त था और ट्रक पर से नियंत्रण हटने के कारण अनियंत्रित होकर साथ बनी नाली में घुस गया ।

गनीमत यह रही कि ट्रक पलटा नहीं वरना कोई बड़ा हादसा हो सकता था। इसके उपरांत ट्रक चालक को नशे की हालत देखकर ट्रक से खींचकर सरेआम धुनाई कर डाली। वहीं चालक व क्लीनर घटनास्थल से फरार होने में कामयाब हो गए। वहीं मामले की सूचना मिलते ही सलापड़ पुलिस चौकी प्रभारी राजेंद्र ठाकुर द्वारा पुलिस टीम को मौका पर भेजा गया।

मामले की पुष्टि करते हुए डीएसपी सुंदरनगर तरनजीत सिंह ने बताया कि पुलिस कार्रवाई में सामने आया है कि ट्रक के चालक ने अत्यधिक नशे का सेवन किया हुआ था। पुलिस द्वारा ट्रक मालिक को तलब कर चालक व परिचालक के बारे में पता कर लिया गया है। चालक जड़ोल क्षेत्र का स्थानीय निवासी हैं । मौके पर पुलिस द्वारा दुर्घटनाग्रस्त ट्रक को क्रेन के माध्यम से हटा दिया गया है। पुलिस ने मामले को लेकर अभी तक कोई एफआईआर दर्ज नहीं की है। ट्रक चालक के साथ मारपीट की कोई शिकायत पुलिस के पास नहीं आई है। अगर कोई शिकायत आती है तो आरोपियों के खिलाफ उचित कानूनी कार्रवाई अमल में लाई जाएगी।