Follow Us:

BREAKING# टिकट मिला तो पालमपुर से लड़ूंगी चुनाव: इंदू गोस्वामी

समाचार फर्स्ट डेस्क |

हिमाचल बीजेपी महिला मोर्चा की अध्यक्ष इंदू गोस्वामी विधानसभा चुनाव में अपनी दावेदारी पेश कर दी है। 'समाचार फर्स्ट' को दिेए एक्सक्लूज़िव इंटरव्यू में गोस्वामी ने कहा कि वह चुनावी राजनीति में सक्रिय पारी खेलने के लिए तैयार हैं। इंदू गोस्वामी ने पालमपुर से ताल ठोकने का पूरा मन बना लिया है।

'समाचार फर्स्ट' के एक सवाल के जवाब में इंदू गोस्वामी ने बताया कि संगठन में उन्होंने काफी वक़्त से सेवाएं दे रही हैं। लेकिन, अब इलेक्टोरल पॉलिटिक्स में सक्रिय भूमिका निभाने के लिए वह तैयार हैं। इस दौरान उन्होंने 1998 के टिकट बंटवारे का भी हिंट दिया जब एक मजबूत दावेदार होने के बावजूद उनका टिकट काट दिया गया था।

गोस्वामी ने कहा कि चूंकि टिकट वितरण का अधिकार पार्टी का है। इसलिए वह सिर्फ संगठन के फैसले को मानने के लिए प्रतिबद्ध हैं। पार्टी ने अभी तक जो जिम्मेदारियां दी हैं, उनका पालन किया है और आगे भी करती रहूंगी।

हालांकि, बातचीत में उन्होंने यह भी साफ कर दिया कि पालपुर विधानसभा में टिकट के लिए उनकी कवायद तेज़ है और इस बार इतिहास को दोहराने की कोई गुंजाइश नहीं रखने वाली हैं।

बीजेपी महिला मोर्चा की प्रदेश अध्यक्ष इंदू गोस्वामी के साथ आप पूरा इंटरव्यू हमारे 'फेसबुक पेज' या वेबसाइट के टीवी सेक्शन में देख सकते हैं। सोमवार रात 8 बजे से यह इंटरव्यू वेबकास्ट किया जाएगा… इस इंटरव्यू में गोस्वामी ने कई मुद्दों पर बेबाकी से राय दी है…।