Follow Us:

गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 की पहली सेल आज, जाने क्या हैं खास ऑफर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

चाइनीज स्मार्टफोन कंपनी ब्लैक शार्क ने कुछ दिनों पहले भारत में अपना पहला गेमिंग स्मार्टफोन Black Shark 2 लॉन्च किया है। इस गेमिंग डिवाइस की पहली सेल आज दोपहर 12 बजे शुरू हो रही है। यह स्मार्टफोन ऑनलाइन शॉपिंग पोर्टल फ्लिपकार्ट पर एक्सक्लूसिव है और ऑनलाइन यहीं से खरीदा जा सकेगा।

इस डिवाइस में नो-कॉस्ट ईएमआई और कई बैंकिंग ऑफर्स मिल रहे हैं। ब्लैक शार्क 2 को चीन में मार्च में लॉन्च किया गया था। स्नैपड्रैगन 855 प्रोसेसर वाला यह डिवाइस कई गेमिंग रिलेटेड फीचर्स और अपग्रेड्स के साथ आता है

Black Shark 2 के स्पेसिफिकेशंस

लैक शार्क 2 स्मार्टफोन में बेहतरीन गेमिंग के लिए फ्लैगशिप प्रोसेसर क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 855 SoC के अलावा Adreno 640 GPU दिया गया है, जिससे हैवी गेम्स लैग नहीं करते और स्मूद स्मार्टफोन परफॉर्मेंस देखने को मिलती है। ब्लैक शार्क 2 में डायरेक्ट टच मल्टीलेयर लिक्विड कूलिंग मिलती है, जिससे हैवी और ऑनलाइन गेम्स लंबे वक्त तक खेलने पर भी स्मार्टफोन गर्म नहीं होता है। डिवाइस में 6.39 इंच का फुल एचडी+ 1080×2340 AMOLED डिस्प्ले 403ppi शार्पनेस और 19.5:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ दिया गया है।

कैमरा के बारे में बात करें तो Black Shark 2 में रियर पैनल पर ड्यूल कैमरा सेटअप मिलता है। इनमें से 48 मेगापिक्सल का प्राइमरी सेंसर f/1.75 अपर्चर और 12 मेगापिक्सल का सेकेंडरी सेंसर f/2/2 अपर्चर के साथ दिया गया है। ब्लैक शार्क 2 का रियर कैमरा 2x ऑप्टिकल जूम सपॉर्ट के साथ आता है। डिवाइस में f/2.0 अपर्चर वाला 20 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा दिया गया है। कनेक्टिविटी के लिए स्मार्टफोन में यूएसबी टाइप-सी पोर्ट दिया गया है। ब्लैक शार्क 2 में लंबे पावर बैकअप के लिए 4000mAh की बैटरी दी गई है।

भारत में कीमत और ऑफर्स

ब्लैक शार्क 2 का बेस वेरियंट 6 जीबी रैम और 64 जीबी इंटरनल स्टोरेज के साथ आता है और इसकी कीमत 39,999 रुपये है। वहीं, स्मार्टफोन के 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज वाले टॉप ऐंड वेरियंट की कीमत 49,999 रुपये है। यह स्मार्टफोन फ्रोजन सिल्वर, ग्लोरी ब्लू और शैडो ब्लैक कलर ऑप्शंस के साथ लॉन्च किया गया है। सेल ऑफर्स की बात करें तो फ्लिपकार्ट पर नो कॉस्ट ईएमआई ऑप्शन तो मिल ही रहा है, ऐक्सिस बैंक बज क्रेडिट कार्ड से पेमेंट करने पर 10 प्रतिशत का डिस्काउंट मिल रहा है।