Follow Us:

ऊना: फरार कैदी मामले में नया खुलासा: आरोपी के दो अन्य साथी भी जेल से हैं फरार

रविंदर, ऊना |

ऊना के मैहतपुर में पुलिस को चकमा देकर फरार सजायाफ्ता कैदी  मामले में एक नया खुलासा हुआ है। जांच में पता चला है कि जिस हत्या के मामले में कैदी फरार हुआ है, उसी मामले में उसके दो अन्य साथी मनी और प्रदीप भी फरार चल रहे हैं। यह दोनों कैदी भी जेल से पैरोल पर आए थे, लेकिन चार माह बाद भी वापस नहीं आए हैं। फरारी के बाद कहीं न कहीं इन तीनों के एक साथ होने की आशंका से भी इंकार नहीं किया जा सकता है। फिलहाल ऊना पुलिस  के लिए फरार कैदी सिरदर्द बना हुआ है।

15 दिन बीत जाने के बाद भी पुलिस के हाथ अभी तक खाली है। पुलिस ने फरार कैदी राजीव की धर पकड़ के लिए तीन टीमों का गठन किया था। इन टीमों ने पंजाब  और हिमाचल में शातिर अपराधी को दबोचने के लिए तलाशी अभियान भी चलाया। बावजूद इसके पुलिस के हाथ खाली ही रहे। वहीं, पुलिस उसके ऊना जिले में स्थित परिजनों, दोस्तों और रिश्तेदारों पर भी नजर बनाए हुए है। हालांकि अभी तक पुलिस शातिर के गिरेबान तक पहुंचना तो दूर उसका कोई सुराग भी नहीं जुटा सकी है।   
 
गौरतलब है कि 20 मई को नाहन जेल से ऊना स्थित कोर्ट  में पेशी के लिए लाया गया, उद्योगपति हत्याकांड का दोषी और सजायाफ्ता कैदी राजीव कौशल मैहतपुर में एचआरटीसी की बस से पुलिस की गिरफ्त से भाग निकला था। जिसे पहले से बस का पीछा कर रहे उसके दो साथियों ने बाइक पर बिठाकर भगा लिया था। पुलिस की सिरदर्दी न केवल हत्यारा राजीव कौशल बल्कि उसे भगाने वाले बाइक सवार भी बने हुए हैं।

जिनके संबंध में अभी भी पुलिस के पास कोई ठोस जानकारी या उनकी पहचान नहीं है। फिलहाल पुलिस फरार कैदियों को शीघ्र ही पकड़ने का दावा कर रही है। एएसपी विनोद धीमान  ने माना कि फरार कैदी के अन्य दो साथियों ने भी पैरोल जंप की है और पुलिस हर एंगल से इस मामले को सुलझाने में जुटी है।