Follow Us:

ईद के दिन पुलवामा में आतंकियों की बर्बरता, महिला को गोली मारकर की हत्या

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू-कश्मीर के पुलवामा जिले में आतंकियों ने ईद के दिन एक महिला की गोली मारकर हत्या कर दी। इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल बताया जा रहा है। फिलहाल, उसे हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। घटना के बाद सुरक्षाबलों ने सर्च ऑपरेशन शुरू कर दिया है।

सूत्रों के मुताबिक, काकापोरा के नारबल गांव में आतंकवादियों ने बुधवार सुबह नगीना बानो नाम की महिला की हत्या पर गोलियां चलाई। महिला की मौके पर मौत हो गई, जबकि एक अन्य नागरिक मोहम्मद सुल्तान घायल हो गया। सुल्तान की हालत गंभीर बनी हुई है।

घटना की सूचना पाकर सुरक्षाबलों की टुकड़ी मौका-ए-वारदात पर पहुंच गई है। इलाके को घेर कर सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा है। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। बता दें, सुरक्षाबलों ने बीते दिनों पुलवामा में तीन आतंकियों को मार गिराया था।

पति की भी आतंकियों ने की थी हत्या

पुलिस अधिकारी ने बताया कि बुधवार को स्वर्गीय मोहम्मद यूसुफ लोन की पत्नी नगेना के घर के अंदर कुछ आतंकी घुस गए और गोलियां चलाने लगे। घटना में नगेना गंभीर रूप से घायल हो गई। उन्हें अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, नगेना के पति मोहम्मद यूसुफ लोन को भी 19 मई, 2017 को आतंकियों ने मार डाला था।