Follow Us:

पश्चिम बंगाल: TMC नेता की गोली मारकर हत्या, बीजेपी पर लगाया आरोप

समाचार फर्स्ट डेस्क |

लोकसभा चुनावों के दौरान तो पश्चिम बंगाल में हिंसा हुई ही, लेकिन लग रहा है कि यह अभी भी थमने का नाम नहीं ले रही है। इसका ताजा उदाहरण मंलगवार रात को ही देखने को मिल गया। कोलकाता के दमदम इलाके में एक टीएमसी नेता की गोली मारकर हत्या कर दी गई। टीएमसी नेता की पहचान निर्मल कुंडू के तौर पर हुई है। पुलिस के अनुसार कुछ बाइक सवार बदमाशों ने निर्मल को सिर पर करीब से गोली मारी। जिसके बाद उसे अस्पताल ले जाया गया जहां उसे मृत घोषित कर दिया।

बीजेपी पर लगाया आरोप

टीएमसी ने इस वारदात के बाद भारतीय जनता पार्टी को दोषी ठहराया है। टीएमसी का आरोप है कि हत्या के पीछे बीजेपी के लोगों का हाथ है। गौरतलब है कि इससे पहले भी 30 मई को बर्दवान जिले में बीजेपी के एक कार्यकर्ता सुशील मंडल की चाकू मारकर हत्या कर दी गई थी। इसके लिए बीजेपी ने टीएमसी को जिम्मेदार बताया था। बताया जा रहा है कि मंडल मोदी के शपथ ग्रहण से पहले भाजपा के झंडे लगा रहा था इसी दौरान उस पर किसी ने चाकू से हमला कर दिया और फरार हो गया।

दमदम सीट पर थी कांटे की टक्कर

हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों में दमदम सीट पर बीजेपी और टीएमसी में कांटे की टक्कर हुई थी। इस दौरान टीएमसी के उम्मीदवार सौगत रॉय ने बीजेपी के सामिक भट्टाचार्य को हराया था। इस सीट पर सीपीएम के प्रत्याशी नेपालदेब भट्टाचार्य भी खड़े हुए थे जिन्हें भी हार का सामना करना पड़ा था।