Follow Us:

मंडी में CM जयराम ने खुली जीप में किया रोड शो, स्वागत में हुई फूलों की बारिश

समाचार फर्स्ट डेस्क |

मंडी के सुंदरनगर में लोकसभा चुनाव में बीजेपी की जबरदस्त जीत के बाद सीएम जयराम ठाकुर पहली बार अपने गृह जिला मंडी  पहुंचे। बुधवार दोपहर सुंदरनगर के राजकीय बहुतकनीकी कॉलेज के खेल मैदान में हेलीकॉप्टर से पहुंचे जयराम ठाकुर का यहां जोरदार स्वागत हुआ। जयराम ठाकुर को सुंदरनगर में पुलिस द्वारा गार्ड ऑफ ऑनर दिया गया।

इसके बाद खुली जीप में सीएम ने सांसद रामस्वरूप शर्मा के साथ रोड शो कर लोगों का आभार जताया। बहुतकनीकी कॉलेज के खेल मैदान के गेट से लेकर मंडी सेरी मंच तक लोगों ने सीएम सहित सांसद रामस्वरूप शर्मा का फूलों से स्वागत किया।

इस मौके पर स्थानीय लोगों और बीजेपी कार्यकर्ताओं ने सुंदरनगर से मंडी तक एनएच-21 पर सैकड़ों तोरनद्वार लगाकर सीएम का अभिनंदन किया। जयराम ठाकुर के स्वागत के लिए मौके पर मंडी संसदीय क्षेत्र के सांसद रामस्वरूप शर्मा, सुंदरनगर विधायक राकेश जंवाल, सरकाघाट विधायक कर्नल इंद्र सिंह, धर्मपुर विधायक महेंद्र सिंह ठाकुर, जोगिंद्रनगर विधायक प्रकाश राणा, करसोग विधायक हीरा लाल सहित जिला मंडी व उपमंडल सुंदरनगर के आला प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारी मौजूद रहे। वहीं रोड- शो के कारण नेशनल हाईवे-21 पर गाड़ियों का लंबा जाम लगा रहा और स्थानीय लोगों सहित पर्यटकों को तेज गर्मी में परेशानी झेलनी पड़ी।