Follow Us:

कुल्लू: ढालपुर स्कूल से दिनदिहाड़े नाबालिग स्टूडेंटस को किया अगवा, पुलिस ने छुड़वाया

गौरव, कुल्लू |

जिला मुख्यालय में राजकीय वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय ढालपुर से नवीं कक्षा के एक स्टूडेंटस को किडनैप कर उसको डरा धमका कर मारपीट करने का मामला सामने आया है। 24 घंटों के बाद अगवा नाबालिग को छुड़ाया गया। जिला अस्पताल में अगवा छात्र का मेडिकल किया गया है। इसके बाद पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ढालपुर स्कूल गया हुआ था। मंगलवार दोपहर को उसे बंजार के एक शख़्स ने स्कूल से दिनदिहाड़े ही अगवा कर लिया। आरोपी स्कूल से अगवा कर उसके मामा के घर ले गया जहां कोई नहीं रहता था। मामले की शिकायत लड़के के पिता खूब राम गांव बालीचौकी ने कुल्लू पुलिस थाने में कई गई। बड़ी मुश्किल के बाद उसे परिजनों और पुलिस ने ढूंढ निकाला।

लड़के की माता अमरावती ने कहा कि स्कूल प्रिंसिपल के सामने ही छात्र को आरोपी अगवा कर ले गया और स्कूल प्रबंधन देखते ही रह गए। प्रिंसिपल की लापरवाही भी इसमें देखने को मिली है। उनसे भी जवाब मांगा जाए। घटना के बाद छात्र बुरी तरह से सहमा हुआ है। वह स्कूल जाने से ही मना कर रहा है। वहीं दूसरी ओर स्कूलों में बच्चों की सुरक्षा पर सवाल उठ गए हैं। मामले की पुष्टि करते हुए एएसपी राजकुमार चंदेल ने कहा कि मामले की जांच चल रही है।