Follow Us:

फ्लैट में ले जाकर एयरहोस्टेस के साथ गैंगरेप, एयरलाइन का सुरक्षा अधिकारी गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

देश में रेप की वारदातें थमने का नाम ले रही हैं। मुंबई से एक बार फिर रेप का मामला सामने आया है। इस बार पीड़िता मुंबई में एक प्राइवेट एयरलाइन में काम करने वाली 25 साल की एयर होस्टेस है। रेप की वारदात को अंजाम मुंबई के अंधेरी के गोनी नगर स्थित फ्लैट में दिया गया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक घटना मंगलवार की है। बताया जा रहा है कि महिला के 25 सला के दोस्त औऱ उसके रूममेट ने मिलकर पीड़िता का रेप किया। आरोपी का नाम स्वपनिल बदोनिया है उसकी उम्र 23 साल है। पुलिस ने उसे बुधवार को गिरफ्तार किया। वह शिकायतकर्ता को जानता है और उसी एयरलाइन के सुरक्षा विभाग में कार्य करता है।

जानकारी के मुताबिक पीड़िता का दोस्त भी एक एयरलाइन में काम करता है। घटना से पहले महिला अपने दोस्त के साथ डिनर पर गई थी और फिर उसके फ्लैट पर जाकर शराब पी। अगली सुबह जब महिला उठी तब उसे अहसास हुआ कि उसने शराब पी थी और उससे दोस्त और रूममेट ने मिलकर उसका रेप किया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक इसके बाद महिला ने एमआईडीसी पुलिस थाने में गैंगरेप की शिकायत दरेज कराई। वहीं पुलि़स का कहना है कि महिला की शिकायत के बाद IPC धारा 376 के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है।

खबरों के मुताबिक एक पुलिस अधिकारी का ये भी कहना है कि आरोपी ने अपना जुर्म कबूल कर लिया है, हालांकि उसने अपने रूममेट के इसमें शामिल होने की बात को नकार दिया है। जानकारी के मुताबिक आरोपी को कोर्ट में पेश किया गया जिसके बाद 6 जून तक पुलिस हिरासत में भेज दिया गया। फिलहाल पुलिस ममाले की जांच में जुटी है।