Follow Us:

मैक्लोड़गंज में मस्जिद बनाने का फैसला नहीं होगा बर्दाश्त: HPCA प्रवक्ता

समाचार फर्स्ट डेस्क |

प्रदेश में चुनावी सरगर्मिया जोरों हैं और ब्यान बाजी भी तड़क-भड़क कर सामने आ रही है। HPCA अध्यक्ष संजय शर्मा ने शहरी विकास मंत्री सुधीर शर्मा पर निशाना साधा है। संजय शर्मा ने कहा कि सुधीर शर्मा बौखला गए हैं इसलिए उन्होंने सरकार के सामने मैक्लोडगंज में मस्जिद बनाने का प्रस्ताव रखा है।

शर्मा ने कहा कि मुस्लिमों के लिए बनाई जाने वाली मस्जिद को किसी भी रूप में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। सुधीर शर्मा के  मैक्लोडगंज में मस्जिद बनाने के प्रस्ताव से लगता है कि वह धर्मशाला की जनता से नहीं बल्कि कश्मीरी लोगों से ज्यादा प्यार करते हैं।

शर्मा ने कहा कि वह धर्मशाला में मस्जिद बनाने का कड़ा विरोध करते हैं क्योंकि यंहा पर मस्जिद पहले से ही बनी हुई है और नई बनाने की जरूरत नहीं है ! वहीं, शर्मा ने कहा है कि हिमाचल में कश्मीरी लोगों की गतिविधियां सही नहीं है और प्रदेश में रह रहे कश्मीरियों की जांच की जानी चाहिए और इनके खातों की भी जांच की जानी चाहिए।

शर्मा ने कहा है कि मंत्री सुधीर शर्मा अपने वोट बैंक को बचाने के लिए इस तरह का कदम उठा रहे हैं।  सुधीर शर्मा यहां की जनता को लाभ न पहुंचा कर कश्मीरी लोगों को लाभ पहुंचाकर माहौल को खराब करने में लगे हुए हैं। वहीं संजय शर्मा ने कहा है कि इस सारे मामले की जांच CBI द्वारा जांच करवाई जानी चाइए ताकि सब कुछ साफ़ हो सके।