Follow Us:

NH-21 पर एक दर्दनाक हादसा, 2 घायल PGI रेफर

सचिन शर्मा |

जिला मंडी के अंतर्गत आने वाले सुंदरनगर में चंडीगढ़-मनाली रोड़ पर दुर्घटनाओं का बदस्तूर दौर जारी है। आलम यह है कि हर दूसरे दिन कोई-न-कोई हो रही है। सुंदरनगर के ललित नगर चौक के समीप में एक और सड़क दुर्घटना का मामला सामने आया है। यहां एक एक कार और बाईक की भीषण टक्कर हुई है। बाइक सवार युवक गंभीर रुप से घायल हुए हैं। घायलों को प्रारंभिक उपचार के लिए सिविल अस्पताल सुंदरनगर ले जाया गया। घायलों की पहचान अनिरूद्ध पुत्र प्रेम सिंह अटवाल निवासी जिला बिलासपुर और सुमित रूप में हुई है।

जानकारी के अनुसार रविवार सुबह लगभग 4 बजे NH – 21 पर स्थित ललित नगर चौक के समीप स्थित होमगार्ड कंपनी कमांडर कार्यालय के साथ एक डस्टर कार और बाईक में जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में डस्टर कार नंबर (HR- 10U-7779) और मोटरसाइकिल नंबर (HP-24D-7074) मंडी से बिलासपुर की ओर जाते समय आपस में टक्करा गए। इस घटना की सूचना पुलिस को दी गई।

मामले की पुष्टि सुंदरनगर एसएचओ गुरबचन सिंह रणौत ने बताया कि हालत नाजुक होने के कारण उन्हें लाल बहादुर शास्त्री मेडिकल कालेज नेरचौक के लिए रैफर किया गया। लेकिन हादसे में घायल युवकों की स्थिति गंभीर होने के कारण नेरचौक मेडिकल कालेज से पीजीआई चंडीगढ़ रेफर कर दिया गया है ।