Follow Us:

दो बच्चों की मां प्रेमी संग फुर्र

अजीत वर्मा |

जयसिंहपुर के अंतर्गत आने वाले गंदड़ गांव में दो बच्चों की मां का अपने प्रेमी संग भागने का मामला सामने आया है। महिला अपने दोनों बच्चों को घर छोड़ कर अंदराणा गांव के एक युवक के साथ भागी है।  महिला के पति ब्रह्मू राम ने इस बारे में शिकायत दर्ज करवाते हुए बताया कि उसने कुछ साल पूर्व देहरादून की रहने बाली प्रिया कुमारी के साथ शादी की थी और उनके दो बेटे हैं।

ब्रह्मू राम का कहना है कि उसकी पत्नी के माता-पिता नहीं थे जिसके चलते उसकी पहचान के हंसराज निवासी अंदराणा ने उसे अपनी बेटी मान लिया। लेकिन करीब चार दिन पहले सुबह के समय ही उसकी पत्नी प्रिया कुमारी और हंसराज का बेटा शुभम कुमार अचानक घर से भाग गए। शुभम कुमार और प्रिया कुमारी के घर से जाने के दो घंटे बाद ही वट्स एप के माध्यम से अपने नजदीकी लोगों को मैसेज भेजकर यह हिदायत देने लगे कि उनका पीछा ना किया जाए।

मामले के चौथे दिन शुभम कुमार ने अपनी फेस बुक आईडी पर दोनों की एक वीडियो शेयर की है जिसमें दोनों बोल रहे हैं कि उन्होंने शादी कर ली है और उनको तलाश करने की कोशिश ना की जाए। उधर महिला के पति का कहना है कि उसकी पत्नी अपने साथ 15 हजार की नकदी और लगभग डेढ़ लाख के गहने साथ ले गई है। पुलिस ने मामला दर्ज करके छानबीन शुरू कर दी है और दोनों की मोबाइल लोकेशन चेक करने की कोशिश की जा रही है जबकि दोनों के फोन बंद आ रहे हैं ।