Follow Us:

भारत में लॉन्च हुआ Coolpad Cool 3 Plus, जाने इसके स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Coolpad Cool 3 Plus स्मार्टफोन को भारत में लॉन्च किया गया है। यह 'ड्यूड्रॉप' डिस्प्ले के साथ आता है। नए कूलपैड फोन में 13 मेगापिक्सल का रियर कैमरा है और यह फिंगरप्रिंट सेंसर के साथ आता है। इस फोन की बिक्री के लिए Coolpad ने अमेज़न इंडिया के साथ साझेदारी की है। Coolpad Cool 3 Plus स्मार्टफोन के दो वेरिएंट हैं- 2GB रैम + 16GB स्टोरेज और 3 जीबी रैम + 32GB स्टोरेज। कूलपैड कूल 3 प्लस के अन्य अहम स्पेसिफिकेशन में मीडियाटेक हीलियो ए22 प्रोसेसर और ब्लूटूथ 5.0, जीपीएस/ ए-जीपीएस और माइक्रो-यूएसबी पोर्ट शामिल हैं।

Coolpad Cool 3 Plus स्पेसिफिकेशन और फीचर्स

डुअल-सिम कूलपैड कूल 3 प्लस एंड्रॉयड 9 पाई पर चलता है। इसमें 5.71 इंच का 'ड्यूड्रॉप' एचडी+ डिस्प्ले है। 19:9 आस्पेक्ट रेशियो के साथ इस फोन में क्वाड-कोर मीडियाटेक हीलियो ए22 (एमटी6761) प्रोसेसर के साथ 2GB और 3GB रैम के विकल्प हैं। Coolpad Cool 3 Plus एक्सेलेरोमीटर, एंबियंट लाइट सेंसर, मैगनेटोमीटर और प्रॉक्सिमिटी सेंसर से लैस है। पिछले हिस्से पर फिंगरप्रिंट सेंसर है। इसकी बैटरी 3,000 mAh की है। इसके अलावा फोटो और वीडियो के लिए Coolpad Cool 3 Plus में 13 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा है। यह एलईडी फ्लैश से लैस है। हैंडसेट में सेल्फी और वीडियो चैट के लिए 8 मेगापिक्सल का सेंसर है।

भारत में Coolpad Cool 3 Plus की कीमत

कूलपैड कूल 3 प्लस की कीमत 5,999 रुपये से शुरू होती है। यह दाम 2GB रैम और 16GB स्टोरेज वेरिएंट का है। फोन के 3GB रैम और 32GB स्टोरेज वेरिेएंट को 6,499 रुपये में बेचा जाएगा। दोनों ही वेरिएंट की बिक्री अमेज़न इंडिया पर 2 जुलाई से शुरू होगी। हैंडसेट को चेरी ब्लैक और ओसियन ब्लू रंग में उपलब्ध कराया गया है।