Follow Us:

सुंदरनगर में युवक की मौत पर हंगामा, परिजनों ने जताया हत्या का शक

सचिन शर्मा |

सुंदरनगर में BSL नहर में युवक द्वारा कूदने के मामले में नया मोड़ आ गया है। मृतक के परिजनों ने चार स्थानीय युवकों को हत्या का शक जताया है। परिजनों का कहना है कि मृतक मोहित के साथ पहले मारपीट की गई है फिर उसको नहर में फेंका गया है। परिजन सभी युवकों की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। रविवार दोपहर युवक के परिजनों ने एनएच-21 चंडीगढ़-मनाली पर अपनी मांगों को लेकर जाम लगा दिया। इस कारण दोनों ओर वाहनों का लंबा जाम लग गया।

परिजन पुलिस प्रशासन मुर्दाबाद और डीसी मंडी को बुलाओ के नारे लगाते हुए अपनी मांगों को लेकर अड़े रहे। मौके पर सुंदरनगर पुलिस थाना से थाना प्रभारी गुरबचन सिंह की अगवाई में पुलिस ने 2 घंटों से मोर्चा संभाला हुआ है। मौके पर हालात बेकाबू हैं और अभी तक परिजन एनएच-21 पर धरना दिए हुए हैं।

गौरतलब है कि वीरवार देर रात एक युवक कंट्रोल गेट के पास आया और अपना सामान का बैग और जूते कच्ची सड़क पर छोड़कर नहर में कूद गया था। प्रत्यदर्शियों के अनुसार नहर में कूदने के उपरांत युवक अपने आप को बचाने को लेकर छटपटाता रहा, लेकिन मौके पर अंधेरा और नहर में बहाव तेज होने के कारण मौके पर मौजूद लोग उसे बचाने की हिम्मत नहीं जुटा पाए।

वहीं घटना की सूचना मिलते ही सुंदरनगर पुलिस थाना की टीम हेड कांस्टेबल ललित कुमार की अगवाई में मौका पर पहुंच कर जांच शुरू कर दी थी। मौके पर पुलिस को युवक का एक बैग और जूते मिले थे। इसके अलावा बैग में तौलिया, निजी वस्त्र, पर्स, आधार कार्ड, ड्राइविंग लाईसेंस, पेन कार्ड व एटीएम कार्ड प्राप्त हुआ था। पुलिस ने प्रारंभिक जांच के आधार बैग में मिले दस्तावेजों के अनुसार युवक की शिनाख्त 20 वर्षीय मोहित कुमार पुत्र राज कुमार, निवासी एसएल-2/226,डाकघर सलापड़ कालौनी, तहसील सुंदरनगर, जिला मंडी के रूप में हुई थी।