Follow Us:

हैवानियत की हद: सुंदरनगर में प्रवासी युवक ने 8 साल की बच्ची से किया दुष्कर्म

नवनीत बत्ता |

तमाम प्रयासों के बावजूद प्रदेश में बच्चियों से दुष्कर्म के मामले थमने का नाम नहीं ले रहे हैं। ताजा घटनाक्रम में सोमवार को सुंदरनगर में एक प्रवासी कामगार द्वारा 8 साल की बच्ची को बहला-फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है। सुंदरनगर में एक बिहार मूल के प्रवासी कामगार द्वारा आठ साल की बच्ची को बहला फुसलाकर दुष्कर्म करने का मामला सामने आया है।

पुलिस में की गई शिकायत में लड़की के पिता ने आरोप लगाते हुए कहा कि प्रवासी कामगार का एक लड़का ग्राउंड में खेल रही लड़की को बहलाकर एकांत में ठंडा पीने के बहाने से ले गया, जहां उसके साथ दुष्कर्म को अंजाम दिया गया।

इस संबंध में पीडि़त बेटी के पिता ने पहले सुंदरनगर थाना में शिकायत दी, लेकिन पुलिस द्वारा मामला गंभीरता से न लेने और देर रात तक बच्ची का मेडिकल नहीं करवाए जाने पर मामले की ऑनलाइन शिकायत डीजीपी हिमाचल प्रदेश पुलिस मुख्यालय को की गई। सूत्रों के अनुसार मामले को कुछ लोगों द्वारा रफा-दफा करने के प्रयास के साथ पीडि़त परिवार पर भी कुछ स्थानीय लोगों द्वारा भारी दबाव डाला जा रहा है, जिसके चलते पुलिस सुस्ती से कार्य कर रही है।

डीएसपी तरनजीत सिंह ने कहा कि पुलिस निष्पक्षता और बिना किसी दबाव से कार्य कर रही है। पीड़ित के कोर्ट में ब्यान करवाए गए हैं। अब पुन मेडिकल के लिए भेजा जा रहा है। पुलिस ने आज आईपीसी की धारा 363,354 और पोस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया है तफ्तीश जारी है।