Follow Us:

BJYM नेता ने अनुराग ठाकुर पर बोला हमला

नवनीत बत्ता |

हमीरपुर भाजयुमो मंडल अध्यक्ष पंकज ठाकुर एक बार फिर चर्चा में।  हमीरपुर विधानसभा क्षेत्र के भाजपा युवा मोर्चा के मंडल अध्यक्ष पंकज ठाकुर हमेशा ही अपनी विवादित  टिप्पणियों के लिए चर्चा में रहे हैं। चुनावों के दौरान और उससे पहले भी कई बार वो कुछ ऐसी  टिप्पणियां जिनको लेकर बहुत विवाद भी हुए ।

शुक्रवार रात एक बार फिर पंकज ठाकुर ने सांसद और केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर को फेसबुक के माध्यम से कहा है कि आपने अपने चुनावी घोषणा पत्र में जो जिम बनवाने की बात कही थी उसको जल्दी से जल्दी बनवाया जाए। उन्होंने साथ में यह भी लिखा है कि अगर आपने जिम बनवाने का काम जल्दी से जल्दी नहीं किया तो परिणाम भुगतने के लिए भी तैयार है। पंकज ने लिखा है कि जिन पंचायतों को अनुराग ठाकुर ने जिम देने की बात अपने घोषणा पत्र में की है उसे जल्दी से जल्दी पूरा करें और जनता सब जानती है। इसके बाद उन्होंने कहा है की अन्यथा परिणाम भुगतने के लिये तैयार रहे।

वहीं, इस तरह के मामले को लेकर पहले भी भाजपा में बवाल हुआ था। लेकिन कार्यवाही  नहीं हुई थी। युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष ने कहा है कि सारा मामला युवा मोर्चा और भाजपा के ध्यान में है और जल्दी ही इस मामले में निर्णय आ सकता है। इस तरह की टिप्पणियां करना निंदनीय है और पार्टी इस पर उचित कार्यवाही करेगी।

सांसद अनुराग ठाकुर पर फेसबुक पोस्ट के माध्यम से पहले भी हमला कर चुके हैं।