Follow Us:

23 जुलाई को लॉन्च होगा Asus ROG Phone 2

समाचार फर्स्ट डेस्क |

Asus ने अपने अगली जेनरेशन के गेमिंग स्मार्टफोन ROG Phone 2 लॉन्च के लिए मीडिया पर आमंत्रण भेजने शुरू कर दिए हैं। ROG Phone के अपग्रेड Asus ROG Phone 2 को चीन में 23 जुलाई को लॉन्च किया जाएगा। कंपनी ने हाल ही में इस बात की पुष्टि की है ROG Phone 2 में 120 हर्ट्ज़ का डिस्प्ले होगा। Asus ROG Phone 2 की भिड़ंत अन्य गेमिंग-केंद्रित स्मार्टफोन जैसे कि Nubia Red Magic 3 और Black Shark 2 से होगी।

चीनी ब्लॉगर्स ने चीन की माइक्रोब्लॉगिंग साइट वीबो पर कई पोस्ट किए हैं जिसमें ROG Phone 2 के लॉन्च इनवाइट की तस्वीरों को साझा किया गया है। मीडिया इनवाइट से इस बात का पता चला है कि ROG Phone 2 को 23 जुलाई को चीनी मार्केट में उतारा जाएगा। Asus ROG गेमिंग डिविज़न ने भी पिछले महीने कंफर्म किया था कि ROG Phone 2 को जुलाई में लॉन्च किया जाएगा। लेकिन अभी तक कंपनी ने आगामी गेमिंग-केंद्रित स्मार्टफोन Asus ROG Phone 2 के बारे में यही नहीं बताया कि इसे अन्य मार्केट में कब तक लाया जाएगा।

असूस ROG Phone 2 को हाल ही में यूएस एफसीसी, वाई-फाई एलायंस और चीन में 3सी सर्टिफिकेशन प्राप्त हुआ था। Asus ने रोग फोन 2 के लिए Tencent Games के साथ पार्टनरशिप का ऐलान किया था। इस साझेदारी का मकसद मोबाइल फोन गेमर्स के लिए नया कंटेंट डेवलप करना है। ROG Phone 2 के दो वेरिएंट उतारे जा सकते हैं जिनकी शुरुआती कीमत 4,399 चीनी युआन यानि लगभग 44,400 रुपये होगी। लेकिन फिलहाल ROG Phone 2 के स्पेसिफिकेशन और फीचर्स अभी कोई जानकारी नहीं दी है। Asus ने एक पोस्ट ज़ारी करके बताया था कि ROG Phone 2 में 120 हर्ट्ज़ डिस्प्ले होगा। Asus ROG Phone 2 के बारे में अधिक जानकारी तो लॉन्च इवेंट के दौरान ही सामने आएगी।