Follow Us:

ऊना: घर के बाहर की युवक की पिटाई, बाद में अगवा कर ले गए बदमाश!

रविंद्र, ऊना |

ऊना के नगंर सलांगड़ी में एक युवक को अगवा कर पिटाई करने का वीडियो वायरल हुआ है। वीडियो में सरेआम दिख रहा है कि कुछ लोग युवक की पिटाई कर रहे हैं औऱ उसे गंदी गालियां दे रहे हैं। मारपीट वाली जगह पर एक पंजाब नंबर की गाड़ी भी लगी है जो शायद बदमाशों की बताई जा रही है।

जिस युवक की पिटाई की जा रही है कि उसके मामा ने उसके अगवा होने की शिकायत भी पुलिस थाने में दर्ज करवाई है। पुलिस ने शिकायत के बाद ग़हनता से जांच करने की बात कही है लेकिन अभी तक मामले का कोई पता नहीं लगा है। डीएसपी ऊना ने पुष्टि की करते हुए मामले की जांच करने की बात कही। देखें मारपीट का वीडियो—

बताया जा रहा है कि अगवा किए गए युवक के माता-पिता नहीं है और वह नाना-नानी के पास रहता है। जबकि इन दिनों वह अपनी मासी के घर ऊना में ही रह रहा था। शनिवार को अचानक उसे कोई अगवा करके ले गया। इसके बाद ऊना के साथ लगते एक कस्बे में युवक को सड़क पर रोककर पीटने का वीडियो वायरल हुआ है।

वीडियो के बारे में जैसे ही युवक के मामा रघुवीर सिंह को जानकारी मिली तो वह पुलिस थाना ऊना में नंगल सलांगड़ी के प्रधानऔर अन्य लोगों समेत पहुंचे और इस संबंध में कुछ लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। रघुवीर सिंह ने बताया आरोपित पहले नंगल सलांगडी गांव में उनके घर आए, लेकिन उनका भांजा घर पर नहीं मिला। वह पिछले एक महीने से अपनी मासी के पास रह रहा था। घर वालों को धमकाने के बाद आरोपित ऊना जा पहुंचे और उसे घर से बाहर बुलाकर पहले जमकर पिटाई की और अपने साथ ही गाडी में बिठाकर अगवा करके ले गए।