Follow Us:

मंड़ी और औट पुलिस ने की नशे पर बड़ी कार्रवाई, पौने दो किलो चरस सहित 3 गिरफ्तार

समाचार फर्स्ट डेस्क |

नशा तस्करों के मामले दिन-व-दिन बढ़ते जा रहे हैं। ऐसा ही एक ताज़ा मामला ज़िला मंडी और कुल्लू में सामने आए हैं। जहां नशा तस्करी रुकने का नाम नहीं ले रही है। मंड़ी और औट पुलिस ने दो अलग-अलग मामलों में तीन चरस तस्करों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। इनसे पौने दो किलो चरस की खेप बरामद की गई है।

बीती शाम औट थाना पुलिस की एक टीम प्रभारी ललित महंत की अगुवाई में धामण पुल के पास गश्त पर थी। इतने में पैदल जा रहा एक व्यक्ति पुलिस को देखकर हड़बड़ा गया और भागने का प्रयास करने लगा। पुलिस ने इस व्यक्ति को धर दबोचा और जब इसकी तलाशी ली गई तो इससे 826 ग्राम चरस बरामद की गई। पकड़ा गया आरोपी हरजीत सिंह है जोकि कुल्लू जिला के निरमंड का रहने वाला बतया जा रहा है।

दूसरे मामले में इसी थाने की एक अन्य टीम एचसी गोपाल चंद की अगुवाई में औट टनल के पास नाके पर मौजूद थी। यहां से गुजर रही आल्टो कार को जब तलाशी के लिए रोका गया तो उसमें से 957 ग्राम चरस बरामद की गई। कार में बैठे दो लोगों को पुलिस ने तुरंत प्रभाव से गिरफ्तार कर लिया।

पकड़े गए आरोपियों में तुले राम और सुखी राम शामिल हैं जोकि कुल्लू जिला के बंजार के रहने वाले बताए जा रहे हैं। तीनों आरोपियों के खिलाफ पुलिस ने एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज़ करके कार्रवाई शुरू कर दी है। डीएसपी पधर मदनकांत शर्मा ने पुष्टि करते हुए बताया कि मामले की जांच जारी है और इस बात का पता लगाया जा रहा है कि चरस की खेप कहां से लाई और कहां ले जाई जा रही थी।