Follow Us:

हमीरपुर: युवक ने पेड़ से फंदा लगाकर की आत्महत्या

कमल कृष्ण |

हमीरपुर जिला के बड़सर उपमंडल के तहत आने वाली ग्राम पंचायत भैल के गांव अंबोटा में एक युकव ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली है। मृतक की पहचान जीवन कुमार (21) पुत्र ध्यान चंद निवासी भैल पंचायत के रूप में हुई है। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम कर परिजनों के हवाले कर दिया है। आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं चल पाया है।

जानकारी के अनुसार जीवन कुमार बुधवार रात को घर में बिना बताए बाहर निकल गया था। सुबह माता-पिता ने जब जीवन को घर पर नहीं देखा उसकी तलाश शुरू की। तलाश करने पर जीवन घर से कुछ दूरी पर पेड़ की टहनी से लटका मिला। शव पेड़ पर लटका देखकर माता-पिता रोने-चिलाने लगे। उनकी आवाजें सुन कर मौके पर लोग इकट्टे हुए और पुलिस को सूचना दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की छानबीन शुरू की। जीवन कुमार एक गरीब परिवार से संबध रखता था तथा वे दो भाई थे।

बिझड़ पुलिस चौकी के हेड कांस्टेबल दिनेश कुमार ने बताया कि जीवन कुमार रात से ही घर पर बिना बताए गायब था, जिसका शव पेड़ से लटका मिला है। पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया है और आत्महत्या के कारणों की जांच कर रही है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के सही कारणों का पता चल पाएगा।