Follow Us:

ऊनाः पानी के तेज बहाव से खड्ड में बहे पिता-पुत्र और दो बेटियां

रविन्दर, ऊना |

अंब के स्थोतर में खड्ड में आए पानी के तेज बहाव में पिता, पुत्र सहित दो बेटियां पानी मे बह गई। खड्ड किनारे मौजूद स्थानीय लोगों ने हिम्मत दिखाते हुए चारों को पानी से बाहर निकाला। इनमें से एक युवती की हालत गंभीर होने पर एंबुलेंस की मदद से क्षेत्रीय अस्पताल ऊना में भर्ती करवाया गया, जहां पर युवती की हालत में सुधार आया है। वहीं, पुलिस ने भी मामले को लेकर जांच शुरू कर दी है।
 
जानकारी के अनुसार वीरवार शाम को स्थोत्तर निवासी देवराज अपने बेटे और दो बेटियों संग गांव में पड़ रही खड्ड को पार करने लगा। सबसे पहले देवराज खड्ड के पानी में उतरा। खड्ड के बीच पहुंचने पर पानी का तेज बहाव होने पर देवराज बहने लगा। पिता को पानी में बहता देख बच्चे भी खड्ड में कूद गए, लेकिन पिता तक नहीं पहुंच पाए। इस पर पिता और बच्चें पानी के बहाव में बहने लगे।

उनके चिल्लाने की आवाज सुनकर खड्ड के समीप पशु चरा रहे चारागाहों ने हिम्मत दिखाई और पानी में उतर गए। कड़ी मशक्कत के बाद चारों को बाहर निकाला गया। देवराज की एक बेटी पानी के तेज बहाव में काफी दूर तक बहती चली गई। जिसमें युवती को चोटें आई हैं। देवराज पेशे से दूध बेचने का काम करता है। एसपी दिवाकर शर्मा  ने बताया कि घायल युवती क्षेत्रीय अस्पताल में इलाज चल रहा है। घायलों के बयान दर्ज़ किए जा रहे हैं।