Follow Us:

परमार जयंती पर भी राजनीति करने से बाज नहीं आए कांग्रेस नेता : CM

पी. चंद |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने चंबा के साहू में जनसभा को सम्बोधित करते हुए कहा कि चंबा के सर्वागीण विकास को सुनिश्चित करने के लिए केन्द्र सरकार ने चंबा को एक आदर्श ज़िला बनाने के लिए चुना है। राज्य होने के बावजूद हिमाचल प्रदेश देश के अन्य राज्यों के लिए मार्गदर्शक के रूप में उभरा है। परंतु यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि कांग्रेस नेता हिमाचल निर्माता डॉ. यशवंत सिंह परमार की 113वीं जयंती के उपलक्ष्य पर आयोजित समारोहों पर भी राजनीति करने से बाज़ नहीं आई। सरकार ‘सबका साथ सबका विकास’ ध्येय के साथ काम कर रही है और राजनीति से उपर उठकर प्रदेश हित में सबसे सक्रिय सहयोग की अपेक्षा करती है।

सीएम जयराम ठाकुर ने कहा कि प्रदेश सरकार के सभी क्षेत्रों व वर्गों का समान विकास और उत्थान रकने के प्रति वचनबद्ध है। उन्होंने कहा कि वर्तमान राज्य सरकार का डेढ़ साल का कार्यकाल उपलब्धियों भरा रहा है।
इससे पूर्व, मुख्यमंत्री ने 6.31 करोड़ रुपये की लागत से चंबा-साहू-कीडी सड़क पर साई नदी पर बनने वाले 55 मीटर लम्बें डबल लेन पुल की आधारशिला रखी।  उन्होंने साहू में 4.50 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र के भवन और बालू के चंबा-तीसा सड़क पर रावी नदी पर 11.01 करोड़ रुपये की लागत से निर्मित 108 मीटर लम्बें पुल का उद्घाटन किया।