Follow Us:

पुलिस कॉन्स्टेबल और कॉन्स्टेबल चालक की भर्ती के लिए लिखित परीक्षा 11 अगस्त को

रविंदर, ऊना |

ऊना हिमाचल प्रदेश पुलिस विभाग द्वारा जिला ऊना के लिए पुरूष आरक्षी, महिला आरक्षी और आरक्षी चालक के पद भरे जा रहे हैं। इन पदों के लिए गत दिनों शारीरिक परीक्षण का आयोजन किया गया था। जिन अभ्यर्थियों ने इन पदों के लिए शारीरिक शिक्षा उत्तीर्ण कर ली है, उनके लिए 11 अगस्त को केसी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशनस, पंडोगा में दोपहर 12 बजे से 1 बजे तक लिखित परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है। यह जानकारी पुलिस अधीक्षक, ऊना दिवाकर शर्मा ने आज यहां दी।

एसपी दिवाकर शर्मा ने बताया कि लिखित परीक्षा के लिए पात्र अभ्यर्थियों को उनके पंजीकृत मोबाइल के माध्यम से सूचित किया जा रहा है। उन्होंने कहा कि अभ्यर्थी को लिखित परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड लाना अनिवार्य होगा। बिना एडमिट कार्ड परीक्षा केंद्र में प्रवेश करने की अनुमति नहीं होगी।

उन्होंने कहा कि यदि कोई अभ्यर्थी किसी कारणवश एडमिट कार्ड डाउनलोड नहीं कर पाता है तो वह 8 अगस्त तक किसी भी कार्य दिवस पर प्रात: 10 से सायं 5 बजे तक संपर्क कर अपना एडमिट कार्ड डाउनलोड कर सकते हैं।

उन्होंने कहा कि पात्र अभ्यर्थी नीले या काले बाल पैन तथा कार्ड बोर्ड सहित 11 अगस्त को परीक्षा स्थल पर प्रात: 10 बजे पहुंचना सुनिश्चित कर लें, अन्यथा देरी से पहुंचने पर परीक्षा में बैठने की अनुमति नहीं दी जाएगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा भवन में मोबाइल, कैल्कुलेटर, लैपटॉप, कैमरा व बैग इत्यादि ले जाने पर प्रतिबंध रहेगा। लिखित परीक्षा पूरी वीडियोग्राफी से पूरी होगी।