Follow Us:

हमीरपुर: शातिरों ने महिला के खाते से उड़ाए 50 हजार

रमित शर्मा |

हमीरपुर उपमंडल भोरंज के कस्बे तरकबाड़ी बाजार में महिला के खाते से 50 हजार रुपये उड़ाए जाने का मामला सामने आया है। महिला की पहचान कमलेश कुमारी पत्नी स्व. जोगिंदर पाल  निवासी गांव टुह के रूप में हुई है। पीड़ित महिला ने भोरंज थाना में इसको लेकर शिकायत दर्ज करवाई है। पुलिस को दी शिकायत में महिला ने बताया कि 3 अगस्त की सुबह को वह तरकबाड़ी बाजार में एटीएम से पैसे निकालने गई थी। एटीएम से पैसे तो नहीं निकले और उसका कार्ड एटीएम मशीन में ही फंस गया।

कार्ड को निकालने के लिए दो युवकों  ने उसकी सहायता की और उसी समय उसका कार्ड उसे वापस कर दिया जिसे लेकर वह घर आ गई। लेकिन उसी रात को रात साढ़े 9 बजे के करीब उसके फोन पर दस-दस और पांच हजार और अगली सुबह 6 बजे के करीब भी दस-दस हजार और पांच हजार निकाले जाने का मैसेज आया जिसे देखकर परिवार के होश उड़ गए।

महिला ने बताया कि पंजाब नैशनल बैंक खरबाड़ जहां उनका खाता है से एटीएम जाकर बंद करवाया दिया साथ ही बैंक व थाना भोरंज को भी सूचित कर दिया है। महिला ने हैरानी जताई कि उसका एटीएम अभी भी उसी के पास है और उसके खाते से 50 हजार रूपये कि रकम कुल्लू जिला के मनाली के एटीएम से उड़ा ली गई। उक्त महिला जिसके पति कि सालों पहले मौत हो चुकी है और जमा किये गये पैसों को किसी सातिर व्यक्ति ने न जाने कैसे निकाल लिये है। उन्होने भोरंज पुलिस व संबंधित बैंक के अधिकारियों  से उनके पैसे वापिस दिलाये जाने की मांग गुहार लगाई है।  

इस बारे मे ताना प्रभारी भोरंज कुलबंत सिंह का कहना है कि इन दिनों उनके पास बहुत से एसे लोगों की शिकायते अलग अलग जगह से पासे निकाले जाने की आ रही हैं। जिसमे संबधित बैंक ही इन लोगों की मदद कर रहा है और इस मामले में भी उक्त महिला को अपने बैंक मे संपर्क करने की सलाह दी गई है  ।