Follow Us:

PWD का अधिकारी बनकर संदिग्ध महिला के साथ सरकारी गेस्ट हाउस में रुका जुखला का ठेकेदार, मामला उजागर

नवनीत बत्ता |

बिलासपुर के झंडुत्ता विधानसभा के क्षेत्र में एक ठेकेदार द्वारा खुद को जेई बताकर सरकारी गेस्ट हाउस में संदिग्ध महिला के साथ ठहरने का मामला सामने आया है। इस मामले को लेकर जांच बिठा दी गई है। साथ ही मामले को लेकर पुलिस में शिकायत भी दर्ज करवाई जाएगी। जानकारी के अनुसार एक ठेकेदार खुद को जेई बताकर सरकारी गेस्ट हाउस में रूका इस दौरान उसके साथ एक महिला भी थी। गेस्ट हाउस के चौकीदार ने जब रजिस्टर पर एंट्री करने को कहात तो उक्त ठेकेदार आनाकानी करने लगा। लेकिन चौकीदार की बार-बार कहने पर उसने नाम तो जेई का लिखा लेकिन नशे की हालत में मोबाइल नंबर अपना ही डाल दिया। जिस से इस सारे मामले की पोल खुल गई।

सुबह चौकीदार ने इस सारे मामले की जानकारी आला अधिकारियों को दी। मामले की जांच करने पर यह बात सामने आई की व्यक्ति कोई जेई नहीं बल्कि जुखला से एक ठेकेदार था। इस सारे मामले की जानकारी विभाग के सुपरिडेंटेंट इंजीनियर अजय  गुप्ता के पास पहुंची तो उन्होंने इस मामले की जांच बिठा दी है । उन्होंन कहा की यह धोखाधडी और जालसाजि का मामला लग रहा है। मामले को लेकर पुलिस में शिकायत की जाएगी।

वहीं,  जिस जेई के नाम से संबंधित ठेकेदार रुका था उसने भी  विभाग को बताया कि वह उस रात अपने घर नहीं बल्कि चंडीगढ़ में एक बीमार रिश्तेदार को लेकर गया हुआ था और रात भी उसने चंडीगढ़ में ही गुजारी है। इस तरह से सरकारी तंत्र के दुरुपयोग का मामला एक बार फिर उजागर होता नजर आ रहा है जहां पर अफसरों के नाम पर ठेकेदार पूरी मौज मस्ती झूठे आंकड़े देकर कर रहे हैं।