Follow Us:

स्वाभिमान पार्टी ने ठोकी चुनावी ताल, उम्मीदवारों की पहली सूची जारी की

पी. चंद, शिमला |

भले ही टिकट आवंटन को लेकर हिमाचल के मुख्य दलों कांग्रेस और बीजेपी में माथापच्ची का दौर चल रहा है। लेकिन, दूसरी ओर स्वाभिमान पार्टी ने 11 सीटों पर अपने उम्मीदवारों की पहली सूची जारी कर हिमाचल में चुनावी ताल ठोक दी है। स्वाभिमान पार्टी ने पांच जिलों की ग्यारह सीटों पर अपने उम्मीदवार चुनावी मैदान में उतार दिए हैं।

इस सूची में शिमला ग्रामीण से कुशाल भारद्वाज, शिमला से डॉक्टर किशोरी लाल शर्मा, कसुम्पटी से रोहित शर्मा, रोहड़ू से नारायण चंद, पच्छाद से बंदना जुनेजा, शिलाई से मनी राम तोमर, बड़सर से तुलसी राम, सुजानपुर से रणवीर कौशल, कुटलैहड़ से संदीप मोदगिल, धर्मशाला  से निशा कटोच और शाहपुर से बुद्धि सिंह के नाम शामिल किए गए हैं।
 
स्वाभिमान पार्टी के प्रदेशाध्यक कुशाल गर्ग ने कहा कि पार्टी प्रदेश में तीसरे विकल्प के रूप उभरकर सामने आएगी। पार्टी प्रदेश में बेरोजगारी, भ्रष्टाचार और भयमुक्त शासन देने जैसे मुद्दों को लेकर जनता के बीच जाएगी।

स्वाभिमान पार्टी 55 सीटों पर लड़ेगी चुनाव

स्वाभिमान पार्टी के राष्ट्रीय संरक्षक स्वामी राम मोहन दास ने केंद्र पर निशाना साधते हुए कहा कि यूपीए सरकार के दौरान जो बीजेपी जीएसटी, आधार कार्ड का विरोध करती थी आज उसी का समर्थन कर रही है। हिमाचल में भी जनता कांग्रेस सरकार की जन विरोधी नीतियों से दुःखी है। स्वाभिमान पार्टी हिमाचल की 55 सीटों पर अपने उम्मीदवार खड़ा करेगी। इन सूचियों को पांच चरणों में जारी किया जाएगा।