Follow Us:

ऊनाः ट्रेन की चपेट में आने से एक की मौत, दूसरी ओर रेलवे ट्रैक पर मिला अज्ञात शव

रविन्दर, ऊना |

जिला ऊना के तहत मैहतपुर और मवा कहोलां में दो लोगों की ट्रेन से कटकर मौतें होने के मामले सामने आए हैं। मृतकों में मैहतपुर में रेलवे ट्रैक पर मिले मृतक युवक की पहचान पिरथीपुर निवासी रमन कुमार के रूप में की गई है। जबकि मवा कहोलां में मृत पाए गए बुजुर्ग की शिनाख्त नहीं हो सकी है। रेलवे पुलिस ने दोनों शवों को कब्जे में लेकर रीजनल अस्पताल ऊना में पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। जबकि घटनाओं के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक अपने पिता के साथ दिल्ली में काम करने वाला पिरथीपुर का रमन हिमाचल एक्सप्रेस ट्रेन में पिता के ही साथ घर लौट रहा था। इसी दौरान उसने पिता से ट्रेन की बोगी में गर्मी की शिकायत की और बाहर दरवाजे की तरफ निकल गया। जिसके बाद वह अपने पिता को दोबारा नहीं मिला। पिता ने रमन कुमार को काफी ढूंढ़ा लेकिन कोई सुराग न लगा। इसी बीच ट्रेन दौलतपुर चौक जा पहुंची, जिसके बाद पिता घर चला गया।

उधर, रेलवे पुलिस को मैहतपुर में रेलवे ट्रैक पर युवक का शव पड़ा होने की सूचना मिली। पुलिस ने शव के पास से मिले सवूतों के आधार पर उसकी शिनाख्त रमन कुमार के रूप में करते हुए परिजनों को सूचित किया। वहीं, दूसरी ओर मवा कहोलां में भी एक अज्ञात बुजुर्ग का शव रेलवे ट्रैक से बरामद किया गया है। पुलिस ने दोनों घटनाओं के संबंध में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। जबकि दूसरे मृतक की शिनाख्त के लिए आसपास के तमाम गांवों में संपर्क किया जा रहा है।