Follow Us:

दिल्ली से मनाली जा रही HRTC की वॉल्वो बस पर हरियाणा में फायरिंग

नवनीत बत्ता |

हिमाचल पथ परिवहन निगम की लग्जरी बस को बदमाशों ने हरियाणा में निशाना बनाया है। बदमाशों ने बस पर फायरिंग की है। शिमला नंबर की बस पर हरियाणा के पानीपत में बदमाशों ने फायरिंग की है। पानीपत पुलिस थाने में इस संबंध में केस दर्ज किया गया है।

बदमाशों का किया पीछा

पानीपत फ्लाईओवर पर बदमाशों ने बस पर गोलियां दांगी। इसके बाद चालक ने बस लेकर टोल तक बदमाशों का पीछा किया, लेकिन  बदमाश भागने में कामयाब हो गए। बस के कंडक्टर का कहना है कि किसी से कोई रंजिश नहीं थी। उन्हें जानकारी नहीं है कि किसने फायरिंग की है। बस के चालक जितेंद्र सिंह ने बताया कि दो गोलियां बस पर दागी गई हैं। उन्होंने कहा कि हालांकि, मैं देख नहीं पाया कि बदमाशों की गाड़ी में कितने लोग सवार थे, लेकिन सवारी ने बताया कि बोलेरो में दो से तीन लोग सवार थे।  उन्होंने बताया कि बस में 11 सवारियां मौजूद थी।

दिल्ली से मनाली जा  रही थी बस

जानकारी के अनुसार, HRTC की लग्जरी बस हिमसुत्ता वॉल्वो पर फायरिंग की गई। पानीपत बस स्टैंड के पास बदमाशों ने बस पर फायरिंग की और फरार हो गए। बस चालक को निशाना बनाने की कोशिश की गई है। बताया जा रहा है कि बस दिल्ली से मनाली जा रही थी।

बस में 13 लोग थे सवार

बताया जा रहा है कि हिमसुता की (HP63-9582) बस पर फायरिंग करने वाले बदमाश सफेद रंग की बोलेरो में सवार थे। इस दौरान बस में ड्राइवर कंडक्टर को मिलाकर 13 सवारियां बाल-बाल बच गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।