Follow Us:

नालागढ़ में गुंडागर्दी का नंगा नाच, दुकानदार और उसके परिवार पर जानलेवा हमला

पी. चंद |

नालागढ़ में सरेआम गुंडागर्दी का आलम देखने को मिला। यहां किरपालपुर में कुछ गुंडों ने एक दुकानदार और उसके परिवार पर जानलेवा कर दिया। हमले में 2 युवक बुरी तरह ज़ख़्मी हुए हैं जिन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया। इस घटना में महिलाएं भी शामिल थी जो पीड़ित परिवार को टॉर्चर कर रही थी। इसका एक वीडियो भी वायरल हो रहा है जिसमें ये सारा वाक्या देखने को मिल रहा है।

बताया जा रहा है कि हमलावरों में महिलाएं भी शामिल हैं जो जानबूझ कर अपने कपड़े खुद ही फाड़ रही हैं ताकि पीड़ित परिवार को फंसाया जा सके। इसके साथ ही वीडियो में साफ दिखाई दे रहा है कि किस तरह दुकानदार और उसके परिवार को डंडो से पीटा जा रहा है। इस घटना में पीड़ित परिवार ने दर्जन लोगों पर तेजधार हथियार से हमला करने का आरोप लगाया है। देखें वीडियो…(नोट- अभद्र का इस्तेमाल किया गया है।)

घटना के बाद पीड़ित परिवार ने नालागढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई गई लेकिन पुलिस ने अभी तक मामला दर्ज नहीं किया है। एसपी बद्दी रोहित मालपानी ने कहा कि डीएसपी को निर्देश दिए गए हैं। मामले में जो भी दोषी पाया जाएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। किसी तरह की गुंडागर्दी को बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।