Follow Us:

कश्मीर: सोपोर में आतंकियों ने कार में लगाई आग, बंद का फरमान न मानने पर चालक को पीटा

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्‍मू-कश्‍मीर में एक शख्‍स बशीर अहमद खान की कार को कुछ हथियारबंद आतंकवादियों ने फूंक दिया। चार हथियारबंद आतंकवादियों ने कुपवाड़ा निवासी बशीर अहमद खान की कार को रोका और उन्हें बाहर निकलने के लिए मजबूर किया। कथित तौर पर उनसे मारपीट की गई और उनसे पूछा गया कि बंद के दौरान भी वह ड्राइविंग क्यों कर रहे हैं। इसके बाद हथियारबंद लोगों ने उनकी कार को भी आग के हवाले कर दिया गया। पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है।

बशीर अहमद खान ने किसी काम को पूरा करने के लिए अपनी मारुति ऑल्टो कार में अपनी यात्रा शुरू की थी। बशीर लगभग सुबह 11 बजे सोपोर पहुंचे। वहां एक पेट्रोल पंप देखकर उसने अपनी कार में पेट्रोल भरवाया। जिसके बाद लगभग 100 मीटर जाने पर उनकी कार को चार हथियारबंद आतंकवादियों ने रोक दिया जो घने बाग से निकले थे।

बशीर अहमद खान को अपनी कार को रोकने के लिए मजबूर किया और उन्हें बाहर आने के लिए कहा गया। बशीर अहमद ने विनती भी की लेकिन उसके घुटनों में लात मारी गई। बशीर को कार छोड़कर भागने के लिए कहा गया। जैसे ही वह कार छोड़कर करीब 10 मीटर आगे बढ़े और मुड़कर कार की तरफ देखा तो गाड़ी में आग लगा दी गई थी और चारों हथियारबंद आतंकवादियों बाग में गायब हो गए थे।