Follow Us:

‘शराब बांटकर वोट हासिल कर रही बीजेपी, शांता ने भी मानी अपनी सरकार की ख़ामियां’

मनोज धीमान |

वरिष्ठ नेता शांता कुमार के बयान आने के बाद कांग्रेस की ओर से पलटवार के रूप में जवाब आया। प्रवक्ता दीपक शर्मा ने कहा कि भाजपा हर बार मुद्दों से भटक कर जनता को गुमराह करने का काम कर रही है। पिछले दो सालों में धर्मशाला में मंत्रियों की अनबन चलते धर्मशाला का विकास रुक गया है। आम जनता इनके करकमलों से परेशान हो रही है और यहां लोग त्राहि-त्राहि कर रहे हैं। हर आम आदमी को समस्या है जिसे हल नहीं किया गया और भाजपा सिर्फ मोदी नाम का घूंट पिलाकर विकास का रोना रो रही है।

दीपक शर्मा ने कहा है कि आज शांता कुमार ने भी मान लिया है कि सरकार में कई खामियां ओर कमियां है। उन्होंने आरोप लगाया है कि भाजपा शराब बांट कर वोट हासिल करने में लगी हुई है जैसा कि सिरमौर में हो रहा है। उन्होंने मंच से आवाज दी है कि भाजपा के सभी नेता ने सामने आ कर बहस कर ताकि दूध का दूध ओर पानी का पानी जनता के सामने हो सके।

दीपक शर्मा ने कहा कि आज शांता कुमार की हालत ऐसी हैं कि वह अपना विकास का राग भूल गए हैं। 2014 में शान्ता कुमार ने भी मोदी के नाम पर चुनाव लड़ा था। उस वक्त के मुद्दे शांता कुमार ने कहां गायब कर दिए ये मालूम नहीं। आसान भाषा में ये कहा जा सकता है कि शान्ता कुमार ने भी जनता को ठगा है। आज भारतीय जनता पार्टी के हक में जनता नहीं है। मुख्यमंत्री की सभा में भी 200 या 300 लोग ही जुटा पा रहे हैं इसके लिए जनता अब भर्मित नहीं होने वाली है।