Follow Us:

JK: अनंतनाग के बिजबेहारा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

समाचार फर्स्ट डेस्क |

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ सामने आई है। यहां अनंतनाग में सुरक्षाबलों और आतंकियों में मुठभेड़ शुरू हो गई है। सुरक्षाबलों ने आतंकियों को घेर रखा है और कार्रवाई की जा रही है। सुरक्षाबलों को बिजबेहारा में आतंकियों के छिपे होने का इनपुट मिला था। इसके बाद सुबह से ही सर्च ऑपरेशन चलाया गया। सर्च ऑपरेशन के दौरान आतंकियों ने सुरक्षाबलों पर गोलियां चला दी। हालांकि मामले को देखते हुए सुरक्षाबलों ने मोर्चा संभाल लिया है।

वहीं, सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को खाली करा लिया है और आतंकियों को घेर लिया है। इलाके में सुबह से ही गोलियों की आवाजें सुनाई दे रही हैं। यहां 2-3 आतंकियों के होने की जानकारी सामने आ रही है। बता दें कि इससे पहले हाल ही में जम्मू-कश्मीर के गांदरबल से दो आतंकवादी गिरफ्तार किए गए हैं। इन आतंकियों की सुरक्षाबलों को काफी लंबे समय से तलाश थी।

जम्मू-कश्मीर घाटी में सुरक्षाबल हाई अलर्ट मोड पर हैं। चप्पे-चप्पे पर नाकेबंदी की गई है और सुरक्षा व्यवस्था और कड़ी कर दी है। इसके अलावा कई एयरबेस को हाई अलर्ट मोड पर रखा गया है। दरअसल जम्मू कश्मीर से जब से अनुच्छेद 370 को हटाया गया है, तब से ही घाटी में पाकिस्तान प्रयोजित आतंकवादी बड़ी साजिश करने की फिराक में हैं।