Follow Us:

दिल्ली में सुक्खू-शिंदे की मंत्रणा, टिकट तलबगारों का लगा मेला

समाचार फर्स्ट डेस्क |

विधानसभा चुनावों का ऐलान होने के बाद कांग्रेस और बीजेपी में प्रत्याशियों की लिस्ट पब्लिक करने पर हड़बड़ी मची हुई है। इसी कड़ी में कांग्रेस के दिग्गज नेता सुखविंदर सिंह और प्रभारी सुशील कुमार शिंदे के बीच दिल्ली में एक बैठक चल रही है। बैठक में अहम रूप से टिकट फाइनलाइजिंग प्रोसेस पर मंत्रणा की जा रही है।

हालांकि, पिछले कल ही कांग्रेस कमेटी के चीफ सुखविंदर सिंह सुक्ख ने ब्लॉक और जिला कमेटियों को प्रत्याशियों की छंटनी करने के निर्देश दिए थे। लेकिन, इसी बीच टिकट के तलबगारों का दिल्ली में जमावड़ा ये साबित करता है कि कांग्रेस के दिग्गज नेताओं का दिल्ली में मंथन प्रत्याशियों के नामों को लेकर है।

दूसरी ओर कांग्रेस के पुराने नेताओं का बीजेपी में शामिल होना भी इन नेताओं के लिए चर्चाओं का विषय बना हुआ है। कांग्रेस इतने कम समय में अपने पुराने वीनिंग कैंडिडेट्स पर दांव खेलने की कागार पर है तो वहीं पार्टी के पुराने नेताओं का बीजेपी में जाना कांग्रेस की लाइनलैंथ खराब कर सकता है।

कार्यालय में लगा टिकट के तलबगारों का मेला

एक ओर जहां कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के बैठक चल रही है तो वहीं कार्यालय के बाहर टिकट तलबगारों का मेला लगा पड़ा है। तलबगारों की मानें तो कांग्रेस की बैठक में अहम रूप से नाम फाइनल करने की प्रक्रिया चल रही है और सभी दावेदार कांग्रेस से टिकट की उम्मीद रख रहे हैं।