Follow Us:

CM का तानाशाह रवैया करेगा कांग्रेस का विनाश: मनकोटिया

बिट्टू सूर्यवंशी |

कांग्रेस के फायर ब्रैंड नेता और पूर्व मंत्री विजय सिंह मनकोटिया ने चुनावों के मद्देनजर एक बार फिर मुख्यमंत्री वीरभद्र के नेतृत्व का कटाक्ष किया है। समाचार फर्स्ट के साथ बातचीत में मनकोटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री के तानाशाह रवैये ने कांग्रेस के नेताओं को बीजेपी में जाने के लिए मजबूर कर दिया है। उन्होंने संकल्प ले रखा है अगर कांग्रेस में मैं नहीं तो और कोई भी नहीं होगा, जो कि कांग्रेस का विनाश करेगा।

माथे पर भ्रष्टाचारी का कलंक

मनकोटिया ने कहा कि मुख्यमंत्री वीऱभद्र सिंह के माथे पर भ्रष्टाचार का कलंक लगा हुआ है। उनके समय का कोई पता नहीं है जो बेल पर है, वे कल जेल भी जा सकते हैं। ऐसे व्यक्ति के हाथों कांग्रेस हिमाचल की कमान पूरी पार्टी को नीचे गिरा रही है।

मुख्यमंत्री करते हैं घटियापन

मनकोटिया ने कहा कि अपने खिलाफ बोलने वाले को मुख्यमंत्री वीरभद्र शत्रुता और दुश्मनी की नज़रों से देखते हैं। मुख्यमंत्री की इसी घटियापन की वजह से पंडित सुखराम और उनके परिवार ने बीजेपी का दामन थामा है। यही नहीं, उनका परिवार भी मुख्यमंत्री के इस रवैये से परेशान है, तभी उनकी धर्मपत्नी की भाभी समेत परिवार वालों ने बीजेपी जॉइन की है। वे ना तो अपना परिवार संभाल पा रहे हैं और ना ही पार्टी, यही कारण है उनकी स्वार्थ की कुर्सी ने कांग्रेस को खोखला कर है।

मनकोटिया की हाईकमान को नसीहत

मनकोटिया ने कहा कि कोंग्रेस के पुराने लोग पार्टी इसलिये छोड़ कर जा रहे है, क्योंकि हाईकमान ने मुख्यमंत्री का चेहरा फिर वीरभद्र को घोषित किया है। लेकिन, सबकुछ जानने के बाद भी हाईकमान वीरभद्र के आगे झुकता है। हाईकमान को देखना चाहिए कि वे खराब चेहरे को हिमाचल की कमान दे रहे हैं, जिसकी वजह कांग्रेस को भारी नुकसान हो रहा है।