Follow Us:

कांगड़ा: पटवारी परीक्षा के लिए रोल नंबर जारी, 254 परीक्षा केंद्र स्थापित

समाचार फर्स्ट डेस्क |

पटवारी परीक्षा आगामी 17 नवम्बर 2019 को सुबह 11 बजे से लेकर 12.30 तक जिला कांगड़ा के विभिन्न  परीक्षा केन्द्रों में आयोजित की जाएगी । या जानकारी  उपायुक्त राकेश कुमार प्रजापति ने आज उपायुक्त कार्यालय के सभागार में  जिला के सभी  एस  डी एम्  के द्वारा पटवारी परीक्षा की  तैयारियां की रूपरेखा तैयार करने हेतु बैठक की अध्क्षता करते हुए दी। उन्होने कहा कि जिला में कुल 254 परीक्षा केंद्र स्थापित किए गए हैं जिनमें कुल 71075  विद्यार्थी परीक्षा में भाग लेंगे ।    

उन्होने बताया कि जिला के सभी परीक्षार्थियों को रोल नंबर जारी कर दिए गए हैं, यदि किसी परीक्षार्थियों को रोल नंबर 14 नवम्बर तक प्राप्त नहीं होता है तो वह जिलाधीश कांगड़ा की वैबसाइट एचपी कांगडा.एनआईसी.ईन में अपना रोल नंबर सर्च कर सकता है । उन्होने कहा कि प्रार्थी का जिस उपमंडल में रोल नंबर दर्ज हुआ है  वह सम्बन्धित एस डी एम से अपना रोल नंबर स्लिप की प्रति अपने पहचान पत्र प्रस्तुत कर ले सकता है ।

उपायुक्त ने कहा कि यदि किसी परीक्षार्थियों का रोल नंबर किसी कारण गुम हो गया है और सूची में उसका नाम है तो उस परीक्षार्थी को अपना शपथ पत्र गुम होने के कारण के साथ अपने फोटो सहित प्रस्तुत करना होगा तभी वह व्यक्ति परीक्षा में बैठ सकता है।