Follow Us:

रायजादा का कुशलक्षेम जानने PGI पहुंचे सत्ती, CM सहित कई नेताओं ने की उनके अच्छे स्वास्थ्य की कामना

रविंद्र, ऊना |

मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर ने ऊना सदर के विधायक सतपाल सिंह रायजादा के जल्द स्वस्थ होने की कामना की है। उन्होंने कहा कि उन्हें हरसंभव मेडिकल सहायता उपलब्ध करवाई जाएगी । पीजीआई में उनका स्वास्थ्य ठीक है और डॉक्टरों की टीम लगातार उपचार कर रही है । मुख्यमंत्री ने कहा कि सतपाल रायजादा स्वस्थ हो परिवार व क्षेत्र में लौटेगे। वहीं, केंद्रीय वित्त राज्य मंत्री अनुराग ठाकुर ने भी विधायक सतपाल रायजादा के शीघ्र स्वस्थ होने की कामना की है और उन्हें अपनी शुभकामनाएं दी हैं।

भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सिंह सत्ती ने शनिवार को चंडीगढ़ स्थित पीजीआई पहुंच ऊना सदर के कांग्रेसी विधायक सतपाल सिंह रायजादा का हालचाल पूछा। इस दौरान उन्होंने विधायक के उपचार में जुटे डॉक्टर्स से भी सारी जानकारी हासिल की। मामले की जानकारी मिलते ही भाजपा प्रदेशाध्यक्ष सतपाल सत्ती भी फौरन शिमला से पीजीआई चंडीगढ़ के लिए निकल गए। जहां पहुंच उन्होंने कांग्रेस विधायक का कुशलक्षेम पूछा और उनके अच्छे स्वास्थ्य व लंबी आयु की कामना की।

सुजानपुर के विधायक राजेंद्र राणा ने पीजीआई में पहुंचकर विधायक सतपाल रायजादा से मुलाकात की और उनकी सेहत बारे डॉक्टरों की टीम से पूछा रजिंदर राणा काफी समय तक पीजीआई में विधायक सतपाल रायजादा के साथ रहे। राजेंद्र राणा ने बताया कि अब विधायक सतपाल रायजादा की सेहत पहले से बेहतर है और उन्हें जल्द अस्पताल से छुट्टी मिल जाएगी । उन्होंने कहा कि उनके टेस्ट भी ठीक हैं।

नेता प्रतिपक्ष मुकेश अग्निहोत्री ने विधायक रायजादा की सेहत पर बारे उनके स्टाफ से जानकारी ली है । मुकेश अग्निहोत्री ने कहा कि पीजीआई में डॉक्टर की टीम को ऊना से रेफर होने के साथ ही सूचना दे दी गई थी । मुकेश ने कहा कि हमारी शुभकामनाएं विधायक सतपाल रायजादा के साथ हैं और अब उनकी तबीयत बिल्कुल ठीक है। प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कुलदीप राठौर ने भी विधायक सतपाल ज्यादा का कुशल क्षेम जाना है।

बता दें कि सतपाल रायजादा जोकि उन्ना के सदर के विधायक हैं और जिन्हें शनिवार सुबह माइनर हार्ड अटैक की शिकायत हुई थी। उन्हें सुबह-सुबह सीने में दर्द हुआ और उन्हें पीजीआई चंडीगढ़ के लिए रेफर कर दिया था।