Follow Us:

पालमपुर: दैहन में सजेगा रेड क्रास मेला, स्वास्थ्य मंत्री करेंगे शुभारंभ

मनोज धीमान |

जिला स्तरीय रेडक्रॉस मेले का आयोजन 7 दिसंबर को सुलह विधान सभा क्षेत्र के दैहन मैदान में किया जायेगा। यह जानकारी एसडीएम पालमपुर, पंकज शर्मा ने दी। उन्होंने बताया कि रेड क्रास मेले का शुभारंभ स्वास्थ्य एवं परिवार कल्याण मंत्री, विपिन सिंह परमार करेंगे। मेले के सफल आयोजन को लेकर मंगलवार को बैठक का आयोजन किया गया और अगामी रूपरेखा तैयार की गई।

एसडीएम ने बताया कि रेडक्रॉस मेले में रक्तदान शिविर, बहु उदेश्यीय स्वास्थ्य शिविर, नेत्र चिकित्सा शिविर और अपंगता प्रमाण पत्र शिविर का आयोजन करने के साथ यहां विभिन्न विभागों स्वयं सेवी संस्थाओं तथा स्वयं सहायता समूहों द्वारा स्टाल भी लगाये जायेंगे। और कहा कि मेले को अधिक आकर्षक और लोगों की भागीदारी को सुनिश्चित करने के लिए महिला मनोरंजन खेलों, बेबी शो, नशा जागरूकता रैली, मैराथन इत्यादि गतिविधियों का आयोजन किया जायेगा।

और साथ ही रेडक्रॉस मेले का मुख्य आकर्षण लक्की ड्रॉ रहेगा जिसमें पहला पुरस्कार मोटर साइकिल, दूसरा लैपटॉप, तीसरा एलइडी, चौथा रेफ्रिजरेटर, पांचवां वाशिंग मशीन, छठा माइक्रोवेव ओवन, सातवां जुसर मिक्सर, आठवां सीलिंग फैन, नवां 5 हैंड ब्लेंडर और दसवां नकद एक हजार रुपये के पांच ईनाम दिये जायेंगे।