Follow Us:

शिमलाः ठियोग के लापता शुभम की ड्रोन से हो रही तलाश

पी. चंद, शिमला |

राजआनी शिमला में ठियोग उपमंडल के धार इलाके से रहस्यमयी तरीके से लापता हुए रोहड़ू के 24 साल के शुभम की खोज पुलिस अब ड्रोन के सहारे करने में जुटी हुई है। पिछले छह दिन से युवक का कोई सुराग न मिल पाने पर शुक्रवार को ड्रोन की मदद से पुलिस ने धार के जंगल और ढांंक पर तलाशी अभियान चलाया। पुलिस डॉग स्क्वायड की भी मदद ले चुकी है। मगर लापता शुभम के बारे में कोई सुराग नहीं मिल पाया। इस बीच शुभम के दोस्त पुनीत को रिमांड खत्म होने के बाद देहा पुलिस ने बीते कल कोर्ट में पेश कर फिर से तीन दिन के रिमांड पर ले लिया।

 बताते चलें कि 30 नवंबर की रात रोहड़ू के पुजारली गांव का 24 साल के शुभम और पुनीत एक साथ कार में वापिस आ रहे थे। इसी बीच देहा के तहत धार जंगल में शुभम अचानक गायब हो गया। पुनीत की तरफ से बताया गया कि शुभम की तबीयत खराब हो गई थी और धार जंगल के पास जब कार को रोका, तो शुभम कार से उतर गया था। इसी बीच शुभम के इंतजार में पुनीत को कार में ही आंख लग गई। बाद में काफी समय बीतने के बाद जब शुभम वापिस कार में नहीं लौटा, तो पुनीत अकेला ही कार लेकर घर पहुंच गया और शुभम के परिजनों को उसके लापता होने की जानकारी दी।

परिजनों ने अपने स्तर पर धार और आसपास के इलाकों में शुभम को तलाशा, लेकिन उसका कोई पता नहीं चला। इसके बाद युवक के पिता किशन चंद ने देहा थाना में बेटे की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई। परिजनों ने शुभम के अपहरण की भी आशंका जाहिर की है। अहम बात यह है कि शुभम के लापता होने के बाद उसका मोबाइल भी बंद आ रहा है। ठियोग के डीएसपी कुलविंद्र सिंह ने बताया कि लापता युवक की ड्रोन से तलाश की जा रही है। लेकिन अभी तक उसका कोई पता नहीं चल पाया है।